scriptपानी की तलाश में गांव में घुसा भालू, ग्रामीणों में दहशत, मची अफरा तफरी | Bear in the village in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

पानी की तलाश में गांव में घुसा भालू, ग्रामीणों में दहशत, मची अफरा तफरी

पानी की तलाश में भटकता एक भालू बुधवार को चित्तौड़िया गांव में घुस गया। जिससे गांव में अफरा तफरी मच गई।

भीलवाड़ाMay 15, 2019 / 04:00 pm

tej narayan

Bear in the village in bhilwara

Bear in the village in bhilwara


लाडपुरा।
पानी की तलाश में भटकता एक भालू बुधवार को चित्तौड़िया गांव में घुस गया। जिससे गांव में अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों में दहशत फैल गए। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों के सहयोग से रेसक्यू कर भालू को जंगल में भगाया।

जानकारी के अनुसार चित्तौड़िया गांव में भालू को देखकर ग्रामीण सहम गए। ग्रामीणों अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। ग्रामीणों की सूचना पर क्षेत्रीय वन अधिकारी सहित हनुमान गुर्जर, रविंद्र सिंह पुरावत, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा भालू को पकड़ने के लिए रेसक्यू आॅपरेशन शुरू किया।

भालू को गांव से भगाने के लिए वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग खूब पटाखे चलाए। आखिर काफी मशक्कत के बाद भालू गांव से जंगल की तरपफ भाग गया। तब जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि वन्यजीव भीषण गर्मी में पानी की तलाश में मानव बस्तियों का रुख कर रहे हैं। यह मानव जीवन व वन्यजीवों के लिए घातक है। ग्रामीणों ने इस घटना को देखते हुए वन विभाग के अधिकारियों से जंगल में वन्यजीवों के लिए पानी की व्यवस्था करने की मांग की है।

Home / Bhilwara / पानी की तलाश में गांव में घुसा भालू, ग्रामीणों में दहशत, मची अफरा तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो