script भीलवाड़ा: 40 लाख रुपए की शराब बरामद, एक गिरफ्तार | Bhilwara Crime Report | Patrika News

भीलवाड़ा: 40 लाख रुपए की शराब बरामद, एक गिरफ्तार

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 24, 2023 07:10:33 pm

Submitted by:

Suresh Jain

बिजौलियां पुलिस ने शनिवार रात अवैध शराब के 539 कर्टन जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया।

भीलवाड़ा: 40 लाख रुपए की शराब बरामद, एक गिरफ्तार
भीलवाड़ा: 40 लाख रुपए की शराब बरामद, एक गिरफ्तार

बिजौलियां पुलिस ने शनिवार रात अवैध शराब के 539 कर्टन जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया। मटर की आड में पंजाब से लाई गई शराब को गुजरात पहुंचाना था। इसकी अनुमानित कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है। थाना अधिकारी उगमा राम के अनुसार बूंदी रोड पर नाकाबंदी केदौरान दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को रुकवाया। ट्रक में मटर के कट्टों की आड़ में अंग्रेजी शराब के 539 कर्टन मिले। ट्रक जब्त कर चालक बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाने के मिठड़ा खुर्द निवासी मनोहरलाल विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया।

लैंस प्रत्यारोपण शिविर
भीलवाड़ा. मानव सेवा संस्थान की ओर से जिला अंधता नियंत्रण सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में निशुल्क नेत्र जांच एवं लैंस प्रत्यारोपण शिविर 26 दिसंबर को होगा। किशनलाल मानसिंहका ने बताया कि शिविर सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक टंकी के बालाजी परिसर, सुभाषनगर में शुरू होगा।

पंचदिवसीय मेला
भीलवाड़ा. अपना संस्थान की पंचदिवसीय मेला मंगलवार सुबह 9.15 बजे सर्किट हाउस के बाहर शुरू होगा। उद्धाटन सांसद सुभाष बहेडि़या करेंगे। भीलवाड़ा शहर के विभिन्न महिला एवं सामाजिक संगठन सहभागी होंगे। संयोजक पंकज अग्रवाल ने बताया कि सर्किट हाउस के सामने रेलवे दीवार पर पर्यावरण, सड़क सुरक्षा एवं देशभक्ति पर चित्रकारी की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो