scriptभीलवाड़ा से चोरी गई बाइक जयपुर में मिली, खरीदार गिरफ्तार | Bike stolen from Bhilwara was found in Jaipur, buyer arrested | Patrika News
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा से चोरी गई बाइक जयपुर में मिली, खरीदार गिरफ्तार

शहर से चोरी गई मोटरसाइकिल जयपुर में मिली। वहां वाहन फिसलने से खरीदार पकड़ में आया। कोतवाली पुलिस उसे जयपुर से रविवार शाम को भीलवाड़ा ले आई। पुलिस चोर का पता कर रही है।

भीलवाड़ाOct 14, 2019 / 05:45 pm

Akash Mathur

Bike stolen from Bhilwara was found in Jaipur, buyer arrested

Bike stolen from Bhilwara was found in Jaipur, buyer arrested,Bike stolen from Bhilwara was found in Jaipur, buyer arrested

भीलवाड़ा. शहर से चोरी गई मोटरसाइकिल जयपुर में मिली। वहां वाहन फिसलने से खरीदार पकड़ में आया। कोतवाली पुलिस उसे जयपुर से रविवार शाम को भीलवाड़ा ले आई। पुलिस चोर का पता कर रही है।
कोतवाली प्रभारी यशदीप भल्ला ने बताया कि हलेड़ निवासी भगवतीलाल जाट की बाइक गत दिनों कोतवाली के निकट मॉल के बाहर से चोरी हो गई थी। इस बीच, जयपुर में बाइक लेकर जा रहा भोजराज मीणा वाहन फिसलने से घायल हो गया। जयपुर पुलिस ने मीणा से बाइक के दस्तावेज मांगे। पूछताछ में वाहन चोरी की निकली और उसके भीलवाड़ा से चुराने की बात सामने आई। इस पर कोतवाली पुलिस टीम जयपुर से भोजराज मीणा को चोरी का वाहन खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लाई। भोजराज ने बाइक किससे खरीदी इस बारे में पता किया जा रहा है।
………………

महिला का खेत पर लटका मिला शव

– गोठड़ा की घटना

कोटड़ी. गोठड़ा में रविवार शाम को घर से मंदिर जाने को निकली महिला का शव पेड़ पर लटका मिला। कोटड़ी पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
थानाप्रभारी अशोक सांवरिया ने बताया कि भगवानी जाट (५०) दोपहर में डेढ़ बजे घर से माताजी के दर्शन करने मंदिर जाने की बात कहकर घर से निकली। वह मंदिर से खेत पर चारा लेने चली गई। काफी देर तक नहीं लौटने पर पति तलाशता हुआ खेत पर पहुंचा। वहां भगवानी पेड़ पर रस्से से लटकी हुई थी। भगवानी को फंदे से नीचे उतारा तो उसकी सांसें चल रही थी। कोटड़ी अस्पताल लाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। वह शव को घर ले गया। पुलिस गांव पहुंची और शव जब्त कर मोर्चरी में रखवाया। सूचना पर पीहर पक्ष के लोग भी आ गए।

Home / Bhilwara / भीलवाड़ा से चोरी गई बाइक जयपुर में मिली, खरीदार गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो