scriptतीन दिन से लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, हत्या की आशंका, हंगामा | Body of missing youth found hanging from tree for three days, fear of | Patrika News
भीलवाड़ा

तीन दिन से लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, हत्या की आशंका, हंगामा

क्षेत्र के राजगढ़ पंचायत के बगतला में तीन दिन से लापता युवक का शव सोमवार को जंगल में पेड़ पर लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई व शव उठाने से इनकार कर हंगामा किया। पुलिस की समझाइश पर मामला शांत हुआ और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

भीलवाड़ाOct 07, 2019 / 10:59 pm

Akash Mathur

Body of missing youth found hanging from tree for three days, fear of

Body of missing youth found hanging from tree for three days, fear of

काछोला. क्षेत्र के राजगढ़ पंचायत के बगतला में तीन दिन से लापता युवक का शव सोमवार को जंगल में पेड़ पर लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई व शव उठाने से इनकार कर हंगामा किया। पुलिस की समझाइश पर मामला शांत हुआ और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
बगतला का मुकेश (२१) पुत्र रतना रेबारी शनिवार को खेत जाने की कहकर घर से निकला। शाम तक नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाशा लेकिन पता नहीं लगा। सोमवार को परिजन उसे तलाशते हुए जंगल पहुंचे। वहां मुकेश का शव रस्सी से पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीण जमा हो गई। काछोला थानाप्रभारी रतनलाल खटीक पहुंचे व शव काछोला मोर्चरी पहुंचाया। परिजनों ने मुकेश की हत्या की आशंका जताते आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। हत्या में मामला दर्ज कराने पर अड़े रहे। परिजनों ने आरोप लगाया के मुकेश रस्सी पर झूल रहा था। उसके पैर जमीन पर टिके हुए थे। उसकी हत्या करके शव को पेड़ पर लटकाया गया। हंगामा देखते मांडलगढ़ डीएसपी रामनिवास यादव भी काछोला पहुंचे।
तीन दिन से डरा था, धमकी भी दी थी
परिजनों ने बताया कि लापता होने से तीन दिन से पहले मुकेश डरा हुआ था। कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी थी। उसे कहा था कि वह अगला सूरज नहीं देख पाएगा। परिजनों ने तीन घंटे तक मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया।
डीएसपी के बयान पर भड़के
रायका समाज के बड़ी संख्या में लोग मोर्चरी के बाहर जमा थे। उन्होंने डीएसपी रामनिवास से हत्या में मामला दर्ज नहीं होने तक पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया। एफआइआर की कॉपी मिलने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस पर डीएसपी रामनिवास भड़क गए। उन्होंने समाज से कहा कि वह क्या लॉलीपॉप देने यहां आए है। रात हो रही है। चिकित्सक परेशान हो रहे हैं। इस पर समाजजन भड़क गए व हंगामा बढ़ गया। लोगों ने कहा कि मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम हो जाएगा। एेसा भी क्या जल्दबाजी है। तीन घंटे समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम पर सहमत हुए। इस दौरान बीगोद थानाप्रभारी जसवंतसिंह भी पहुंचे।
इनका कहना है
मुकेश की हत्या किए जाने का परिजन आरोप लगा रहे है। रिपोर्ट ले ली है। समझाइश करके पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। निष्पक्ष जांच की जाएगी।
– रामनिवास यादव, डीएसपी, मांडलगढ़

Home / Bhilwara / तीन दिन से लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, हत्या की आशंका, हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो