scriptराजस्थान के एक लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार, इस कांग्रेस प्रत्याशी ने किया दावा | Congress Candidate CP Joshi Claimed For One lakh Youth Of Rajasthan Will Get Employment | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान के एक लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार, इस कांग्रेस प्रत्याशी ने किया दावा

CP Joshi News: कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने कहा कि 2009 के आम चुनाव में भीलवाड़ा से जीता था, तब जिले में पेयजल संकट से निजात दिलाने का प्रयास किया था। अब वह दावा कर रहे हैं कि भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र में एक लाख युवाओं को रोजगार मुहैय्या कराएंगे।

भीलवाड़ाApr 17, 2024 / 02:41 pm

Akshita Deora

Rajasthan Politics: कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने कहा कि वे चुनाव जीते तो भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र में एक लाख युवाओं को रोजगार मुहैय्या कराएंगे। जोशी ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि वर्ष- 2009 के आम चुनाव में भीलवाड़ा से जीता था, तब जिले में पेयजल संकट विकट था। इससे निजात दिलाने को चबल का पानी भीलवाड़ा लाने की कार्ययोजना पर काम शुरू किया। पांच साल में योजना पर बड़ा काम हुआ। तब जनता से वादा किया था कि समूचे जिले को चबल पेयजल परियोजना का पानी नहीं मिला तो वर्ष-2014 का चुनाव भीलवाड़ा से नहीं लड़ेंगे।
जोशी ने कहा कि चबल का पानी तब गांवों तक नहीं पहुंच पाया तो किए वादे के अनुरूप वर्ष-2014 का चुनाव भीलवाड़ा से नहीं लड़ा। लेकिन वर्ष-2014 व वर्ष-2024 के बीच बड़ा फर्क आ गया। जिले में अब गांव- गांव तक चबल का पानी है। पेयजल का संकट नहीं है। पार्टी के निर्देश पर अब फिर से भीलवाड़ा से चुनाव लड़ रहा हूूं।
जोशी ने कहा कि जिले में अब सबसे बड़ा संकट रोजगार का है। यहां उद्योगों को बढ़ावा देने की जरूरत है। इसकी प्रचुर संभावना भी है। जनता ने जिताया तो वे कौशल विकास पर जोर देंगे और एक लाख युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, महेश सोनी एवं पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल डांगी मौजूद थे।

Hindi News/ Bhilwara / राजस्थान के एक लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार, इस कांग्रेस प्रत्याशी ने किया दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो