scriptभीलवाड़ा में ‘कर्मवीरों’ को ऐसा सेल्यूट, देखकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम, देखें Video | Corona Ke Karmvir: Residents of Bhilwara shower flowers on police | Patrika News
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा में ‘कर्मवीरों’ को ऐसा सेल्यूट, देखकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम, देखें Video

भीलवाड़ा शहर में महाकर्फ्यू के चौथे दिन भी पुलिस महकमे ने वाहन मार्च रैली निकाल कर जनता को कोरोना से जंग जीतने के लिए घरों में रहने का आह्वान किया।

भीलवाड़ाApr 07, 2020 / 03:54 pm

Santosh Trivedi

esidents of Bhilwara shower flowers on police

भीलवाड़ा। शहर में महाकर्फ्यू के चौथे दिन भी पुलिस महकमे ने वाहन मार्च रैली निकाल कर जनता को कोरोना से जंग जीतने के लिए घरों में रहने का आह्वान किया। पुलिस वाहन रैली गलियों से गुजरी तो जनता ने छतों और घर के बाहर खड़े होकर पुलिस के स्वागत में पलक पावड़े बिछा दिए। वाहन मार्च में शामिल पुलिसकर्मियों पर फूल फेंककर स्वागत किया तो कई लोगों ने छतों पर थालियां बजाकर सेल्यूट किया। लोगों ने कहा कि आपका काम इस समय तारीफे काबिल है। कोरोना से इसी तरह से हम सब मिलकर जंग जीत पाएंगे।

 

bhilwada1.jpg

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा के नेतृत्व में वाहन रैली शाम पांच बजे कंट्रोल रूम के बाहर से शुरू हुई। पुलिस उपाधीक्षक, थानाप्रभारी अपनी-अपनी जीपों में सवार थे। उनके बीच में रक्षा दल की महिला पुलिसकर्मी और यातायात पुलिस के साथ कई जवान मोटरसाइकिलों पर हेलमेट पहनकर रवाना हुए।

गोल प्याऊ चौराहा, पुराना भीलवाड़ा, आरके, आरसी व्यास, सुभाषनगर होते ही रैली गांधीनगर, बापूनगर, आजादनगर, कांवाखेड़ा कच्ची बस्ती, मेन सेक्टर शास्त्रीनगर होते हुए कोतवाली के समाप्त हुई। इस दौरान पुलिसकर्मी सायरन बजाते हुए चल रहे थे।

सायरन की आवाज सुनकर लोग छतों और घरों से बाहर निकल आए। बापूनगर में रैली का जबर्दस्त स्वागत किया। लोगों ने पुलिसकर्मियों पर फूल बरसाए। इस दौरान छतों पर खड़े लोगों ने थालियां बजाकर सेल्यूट किया। गांधीनगर में मुस्लिम समुदाय ने भी पुलिसकर्मियों का फूलों से स्वागत किया। फूलों की सड़कों पर चाद्दर बिछ गई।

bhilwada2.jpg

बापूनगर में अस्सी साल की एक बुजुर्ग महिला का ज्जबा भी देखते ही बनता था। पुलिस के स्वागत के लिए भी वह व्हील चेयर पर परिजनों के साथ गेट पर आ गई। नली से श्वास ले रही थी। उसने भी हाथ खड़े करके पुलिस को जंग जीतने का आशीर्वाद दिया। पुलिसकर्मियों ने उनको सेल्यूट किया।

Home / Bhilwara / भीलवाड़ा में ‘कर्मवीरों’ को ऐसा सेल्यूट, देखकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो