पापा की दुकान पर पहुंचा बेटा पानी पीने पीछे स्थित कुएं पर गया तो लौटकर नहीं आया, जब जाकर देखा तो पैरों तले खिसकी जमीन

खोरहा कलां चौराहे पर कुएं पर प्यास बुझाने गए बालक की वहां लटक रहे तार में आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई

By: tej narayan

Published: 07 Jun 2018, 12:04 AM IST

जहाजपुर।

क्षेत्र के खोरहा कलां चौराहे पर बुधवार को कुएं पर प्यास बुझाने गए बालक की वहां लटक रहे तार में आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। जहाजपुर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ के अनुसार धोलादेवरा निवासी रामलक्ष्मी खटीक की खोरहां कला चौराहे पर दुकान है। उसका पुत्र दीपक (12) खेलते-खेलते दुकान पर चला गया।

 

READ: कूलर खरीदने आ रहे युवक को माचिस मांगने के बहाने रोका और चाकू से हमला कर लूट ले गए सात हजार

वहां उसे प्यास लगने पर दुकान के पीछे स्थित कुएं पर गया। वहां ट्रांसफार्मर का तार टूटकर लटक रहा था। बालक तार की चपेट में आ गया। इससे करंट लगने से गम्भीर रूप से झुलस गया। उसकी चीख सुनकर परिजन दौड़कर आए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बच्चे को तार से अलग करके जहाजपुर अस्पताल लाया गया। जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

 

READ: दिनदहाड़े बाजार में वृद्धा को धक्का देकर गिराया, बेखौफ लुटेरे नाक से खींच ले गए नथ

 

महिला के साथ 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

भीलवाड़ा. पारिवारिक जान पहचान का फायदा उठाकर एक व्यक्ति ने परिचित महिला से चेक की एवज में १० लाख रुपए ले लिए। महिला ने जब बैंक में चैक लगाया तो वह अनादरित हो गया। इस आशय की रिपोर्ट महिला ने कोतवाली थानें में दर्ज कराई। पुलिस ने अमानत में खयानत व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।


पुलिस के अनुसार कोतवाली थानें में डी-24 बसन्त विहार निवासी दीपा अजमेरा ने मामला दर्ज करा बताया कि सी 207 शास्त्रीनगर निवासी केसरसिंह शेखावत ने 4 अप्रेल 2016 में उससे ऑरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स का चेक देकर १० लाख रुपए उधार ले लिए। दीपा ने जब 18 अप्रेल 2018 को चैक बैंक में लगाया तो वह अनादरित हो गया। पुलिस ने 406, 420 धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned