कूलर खरीदने आ रहे युवक को माचिस मांगने के बहाने रोका और चाकू से हमला कर लूट ले गए सात हजार

स्टेशन रोड पर कूलर खरीदने आ रहे युवक पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया और उससे 7 हजार रुपए लूट लिए

By: tej narayan

Published: 06 Jun 2018, 11:28 PM IST

माण्डलगढ़।

कस्बे के चौथ माता मंदिर से स्टेशन रोड पर मंगलवार रात कूलर खरीदने आ रहे युवक पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया और उससे 7 हजार रुपए लूट लिए। गम्भीर हालत में युवक को भीलवाड़ा रैफर किया गया। जहां से उसे उदयपुर भेज दिया। हालांकि इस सम्बंध में बुधवार रात तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था।

 

READ: उद्योगमंत्री से मिले भीलवाड़ा के कारोबारियों ने कहा गुजरात व मध्यप्रदेश सरकार ने हटाया ई—वे बिल, अब राजस्थान में आप भी तो कुछ करों


जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा निवासी कमलेश जांगिड़ फलासिया में लकड़ी के बारसोद बनाने का काम करता है। वह कारखाना मालिक ऊंकार जांगिड़ के परिजनों के लिए फलासिया के हरिओम आमेटा के साथ रात में माण्डलगढ़ रवाना हुआ। दोनों को चौथ माता से स्टेशन रोड पर पीपल के पेड़ के निकट चार जनों ने माचिस मांगने के बहाने रोका। इस दौरान दोनों माचिस होने से मना करने पर उन पर चाकू से हमला कर दिया।

 

READ: दिनदहाड़े बाजार में वृद्धा को धक्का देकर गिराया, बेखौफ लुटेरे नाक से खींच ले गए नथ

 

कमलेश के चाकू पीठ पर लगा। इससे वह लहूलुहान हो गया। इस दौरान कमलेश की जेब से 6, 900 रुपए लेकर भाग गए। हल्ला सुनकर आसपास के लोग आए। इस दौरान हरिओम और लोगों ने कमलेश को माण्डलगढ़ अस्पताल लेकर आए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया। हालत नाजुक होने से उदयपुर रैफर कर दिया गया।

 

दिन में ही पसंद कर आए थे कूलर
कारखाना मालिक ऊंकार लाल ने बताया कि मंगलवार शाम को माण्डलगढ़ कूलर पसंद कर लिया था। मोटरसाइकिल पर रात में कूलर खरीदने मांडलगढ़ जा रहे थे। उधर, हमले की सूचना पर माण्डलगढ़ थाने से एएसआई रघुवीरसिंह जांच के लिए भीलवाड़ा गए। लेकिन तब तक उसे उदयपुर रैफर कर दिया था। घायल के बयान नहीं हो पाने से वास्तविक स्थिति का पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned