scriptआॅपरेशन के बाद युवक की मौत, परिजनों का हंगामा | Death of the young man ruckus family in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

आॅपरेशन के बाद युवक की मौत, परिजनों का हंगामा

निजी चिकित्‍सालय में युवक की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया

भीलवाड़ाDec 10, 2017 / 02:53 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Death of the young man ruckus family in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara news in hindi, latest hindi news in bhilwara, bhilwara latest hindi news

निजी चिकित्‍सालय में युवक की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया

भीलवाड़ा।
नेहरू रोड स्थित एक निजी चिकित्‍सालय में रविवार सुबह एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा रहे लोगों को वहां से खदेड़ा। इधर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि युवक की मौत कार्डियक अटैक से हुई है।
READ: भ्रष्टाचार व कामचोरी पर रोकथाम के लिए यूआईटी में सीसीटीवी से होगी पहरेदारी


जानकारी के अनुसार चार दिन पूर्व धूलखेड़ा निवासी रामलाल माली पैदल जा रहा था। इस दौरान नीलगाय ने हमला कर जख्मी कर दिया। उसे भीलवाड़ा के नेहरू रोड स्थित रामस्नेही चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। युवक का कल आॅपरेशन किया गया था। सुबह तक युवक ठीक था। अचानक युवक की मौत हो गई। युवक की अचानक मौत होने से परिजन आक्रा‍ेेशि‍त हो गए तथा हंगामा करने लगे।
READ: कुछ ही पलों में वर्षों से जुदा हुए एक, मरते दम तक साथ निभाने का वादा

परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर भीमगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को वहां से खदेड़ा। इस मामले में अस्पताल के प्रभारी दीपक लढ़ा ने बताया कि युवक की मौत कार्डियक अटैक से हुई है।
सांगानेर कॉलोनी में दो कच्चे मकान धमाके के साथ गिरे
भीलवाडा सांगानेर कॉलोनी में बीती रात को एक साथ दो कच्चे मकान धमाके के साथ गिर गए लेकिन गनीमत रही की वहां मौजूद दो लोगों की जान बच गई । जानकारी के अनुसार सांगानेर कॉलोनी में रहने वाले भेरू सिंह भाटी व देवी सिंह राणावत के कच्चे मकान की आगे की दीवार धमाके के साथ देर रात गिर गई लेकिन दोनों सलामत रहे दीवार गिरने से मकान में रखा सामान दब गया इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई दीवार गिरने के कारण का भी पता नहीं चल पाया है।

Home / Bhilwara / आॅपरेशन के बाद युवक की मौत, परिजनों का हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो