scriptपति-पत्नी की अनबन ने ली जान | Death of young man | Patrika News
भीलवाड़ा

पति-पत्नी की अनबन ने ली जान

माण्डलगढ़ के युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर जहर देने का लगाया आरोप

भीलवाड़ाOct 06, 2019 / 03:23 am

rajesh jain

पति-पत्नी की अनबन ने ली जान

पति-पत्नी की अनबन ने ली जान


बेगंू.भीलवाड़ा।

पारसोली थानान्र्तगत नन्दवाई गांव में पति-पत्नी की अनबन से कलह के कारण पति की जान चली गई। मृतक के परिजनों ने पत्नी के परिवारवालों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया।

पुलिस के अनुसार माण्डलगढ़ जिला भीलवाडा निवासी मोइनुद्दीन पुत्र कदीर मोहम्मद पठान शनिवार प्रात: मोटरसाइकिल से पत्नी एवं 6 माह के बच्चे को लेकर नन्दवाई आया। दोनों का तीन वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। जानकारी में आया कि मोइनुद्दीन की उसकी पत्नी एवं ससुराल वालों के बीच कुछ विवाद हुआ। विवाद के बाद उसके ससुराल वाले उसे बेगंू चिकित्सालय में लेकर आये।
चिकित्सकों ने पाया कि मोइनुद्दीन ने कुछ विषाक्त वस्तु का सेवन किया है। वे उसका उपचार करने लगे। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर माण्डलगढ़ से मृतक के परिजन एवं बेगंू में रह रहे उसके रिश्तेदार चिकित्सालय में एकत्र हो गए।
मृतक के भाई फिरोज ने मामला दर्ज कराकर बताया कि तीन वर्ष पूर्व मोईनुद्दीन का विवाह हुआ था तब से दोनो पति-पत्नी में अनबन चल रही थी। फिरोज ने मृतक के ससुराल वालों के विरुद्ध जहर देकर मारने का प्रकरण दर्ज कराया। इस पर मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। शव परिजनों को सुर्पुद कर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Bhilwara / पति-पत्नी की अनबन ने ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो