सेना भर्ती के कारण सुखाडिय़ा स्टेडियम के पीछे गंदगी का अम्बार

सेना भर्ती के कारण सुखाडिय़ा स्टेडियम के पीछे गंदगी का अम्बार
Due to Army recruitment, dirty dessert behind stadium in bhilwara

Suresh Jain | Publish: Jul, 20 2019 09:44:14 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

सफाई व्यवस्था माकूल नहीं, कमला विहार, कमला नैनो, कमला एन्क्लेव के लोग परेशान

भीलवाड़ा।


सुखाडिय़ा स्टेडियम में सेना भर्ती शनिवार से शुरू हुई, लेकिन आस-पास के क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था माकूल नहीं होने से कमला विहार, कमला नैनो, कमला एन्क्लेव व अन्य कॉलोनियों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। लोगों को कहना है कि पहले ही दिन स्टेडियम के पीछे इतनी गंदगी हो गई कि रहना मुश्किल हो गया है। यही स्थिति रही तो अगले २९ जुलाई तक रही तो माहामारी फैलने की आशंका है।

 

https://www.patrika.com/seoni-news/danger-of-dirt-increased-problem-of-patients-in-district-hospital-3575775/

 

आशिता पार्क से आटूण की ओर जाने वाली सड़क पर हर जगह केले के छिलके, कागज प्लास्टिक कैरी बैग बिखरे पड़े हंै। खुले में शौच करने से बदबू फैल रही है। इस सम्बन्ध में सेना भर्ती कार्यालय कोटा के कर्नल कुलदीप सिरोही का कहना है कि आने वाले युवाओं के लिए चल टॉयलेट की व्यवस्था की गई है। फिर भी गंदगी है तो तुरन्त सफाई करवाई जाएगी। इतनी बड़ी संख्या में युवाओं के आने से थोड़ी अव्यवस्था हो सकती है। उधर, जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट का कहना है कि सफाई के लिए नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिए थे। पूरे दिन टीम लगाने को कहा गया था। सफाई क्यों नहीं हो पाई, इसकी जानकारी ली जाएगी।

 


प्रत्येक जिले के लिए अलग रैली
दिनांक..... जिला..... अभ्यर्थी
21 जुलाई.... चित्तौडग़ढ़, कोटा......5232
22 जुलाई......अजमेर शहर.........5610
23 जुलाई ......अजमेर जिला..... 5541
24 जुलाई.....भीलवाड़ा जिला......5401
25 जुलाई.....झालावाड़, राजसमन्द......5054

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned