scriptरिटायर शिक्षक के घर और मंदिर से लाखों का माल पार | Goods worth lakhs crossed from retired teacher's house and temple | Patrika News
भीलवाड़ा

रिटायर शिक्षक के घर और मंदिर से लाखों का माल पार

रायला व कंवलियास गांव में लगातार चोरियों की वारदात हो रही है। शनिवार रात भी दो स्थानों पर नकदी समेत लाखों का माल पार हो गया। रायला थाना क्षेत्र के बेरा में रिटायर शिक्षक के घर से छह लाख का माल पार हो गया

भीलवाड़ाSep 20, 2021 / 12:35 am

Akash Mathur

Goods worth lakhs crossed from retired teacher's house and temple

Goods worth lakhs crossed from retired teacher’s house and temple

भीलवाड़ा. रायला व कंवलियास गांव में लगातार चोरियों की वारदात हो रही है। शनिवार रात भी दो स्थानों पर नकदी समेत लाखों का माल पार हो गया। रायला थाना क्षेत्र के बेरा में रिटायर शिक्षक के घर से छह लाख का माल पार हो गया। वहीं गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के कंवलियास में हाइवे स्थित मंदिर में भी रात में वारदात हुई।
जानकारी के अनुसार बेरा में रिटायर शिक्षक दुर्गालाल शर्मा के घर चोरों ने धावा बोला। खेत के रास्ते से थोर काट रास्ता बनाकर पीछे मकान की छत पर चढ़कर नाल के रास्ते से अंदर घुसे। कमरे की अलमारी को अंट लगाकर खोल दिया। उसमें दस हजार नकद तथा सोने का मांदलिया, रामनामी, चेन, नथ, एक किलो चांदी का कमरबंद, कातरिया, पायजब समेत छह लाख के गहने ले गए। जिस कमरे में वारदात हुई उसी कमरे में पूर्व शिक्षक दुर्गालाल सो रहे थे। उनको भनक तक नहीं लगी। चोर छत से कूदकर फरार हो गए। गृहस्वामी की नींद खुली तो पता लगा। कमरे में सामान बिखरा था। छत के रास्ते पर कपड़े बिखरे हुए थे। खाली तीन बक्से छत पर पड़े थे। सूचना पर रायला थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।
उधर, भीलवाड़ा-अजमेर राजमार्ग स्थित कंवलियास में हाइवे स्थित सुसवाणी माता मंदिर व कंवलियास तलाई वाले बाजाजी मंदिर में चोरी हुई। बालाजी मंदिर का दानपात्र तोड़कर चोर नकदी ले गए। रात में विद्युत सप्लाई बंद होने से चोरों को फायदा मिला। सुसवाणी माता मंदिर में लगे सीसी टीवी कैमरे में चोर कैद हुए है। चेरिटेबल ट्रस्ट सचिव गौतम सुराणा ने बताया कि माता के मंदिर में अब तक चार बार चोरियां हो चुकी है। यहां निज कक्ष को तोडऩे के बाद चांदी के गहने ले गए। सुबह इसका पता चलने पर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण मंदिर के बाहर जमा हो गए। टीलू बन्ना के नेतृत्व में ग्रामीणों ने विरोध में बाजार बंद करवा दिए।

Home / Bhilwara / रिटायर शिक्षक के घर और मंदिर से लाखों का माल पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो