बिजली गुल हुई तो, अभियंताओं की खैर नहीं, गिरेगी गाज

बिजली गुल हुई तो, अभियंताओं की खैर नहीं, गिरेगी गाज
If the power was lost, then the engineers would not have fallen

Narendra Kumar Verma | Updated: 20 Jul 2019, 12:22:47 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

विद्युत आपूर्ति एवं राजस्व वसूली में लापरवाही बरतने वाले विद्युत अभियंता व कर्मचारियों के खिलाफ अजमेर डिस्कॉम नरमी नहीं बरतेगा। इसी के तहत अधीक्षण अभियंता एसके उपाध्याय ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की।

भीलवाड़ा. विद्युत आपूर्ति एवं राजस्व वसूली में लापरवाही बरतने वाले विद्युत अभियंता व कर्मचारियों के खिलाफ अजमेर डिस्कॉम ( ajmer discom ) नरमी नहीं बरतेगा। इसी के तहत अधीक्षण अभियंता एसके उपाध्याय ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की। उपाध्याय ने मांडल के कनिष्ठ अभियंता कपिल सेन को एपीओ (apo ) करने के साथ ही कार्य में शिथिलता बरतने वाले अधिशासी अभियंता, सहायक लेखाधिकारी व सहायक राजस्व अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए। उपाध्याय ने बाद में अभियंता की बैठक ली और राजस्व वसूली, सतर्कता, खराब व बन्द मीटर बदलने व विभिन्न योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन की समीक्षा कर चेताया।

उद्यमियों ( industlist ) ने गिनाई समस्या
औद्योगिक कनेक्शन धारकों के साथ सेवा प्रदाता एजेंसी सिक्योर ने गांधीनगर कार्यालय में संवाद ( sanvad) किया। यहां विद्युत अभियंताओं को बिजली संबंधी समस्याएं बताई तथा विद्युत क्षेत्र में नए उपकरणों व तकनीक के लाभ जाने। स्थानीय प्रभारी अमित माथुर ने शहर की बिजली व्यवस्था के मोबाइल एप व पोर्टल सुगम (portal ) की उपयोगिता के बारे में बताया। अधीक्षण अभियंता ( se) उपाध्याय ने विद्युत व्यवस्थाओं को लेकर हुए सुधार के बारे में बताया। मेवाड़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष जेके बागड़ोदिया, पूर्व अध्यक्ष पीएम बेसवाल, लघु उद्योग भारती अध्यक्ष महेश, अजय मूंदड़ा समेत कई उद्यमियों ने अपनी बात रखी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned