script8 को सांकेतिक प्रदर्शन करेगी आइएमए | IMA will perform symbolic on 8th in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

8 को सांकेतिक प्रदर्शन करेगी आइएमए

अन्य पद्धतियों का मिश्रण नहीं कर इसे मिक्सपैथी नहीं बनाया जाए

भीलवाड़ाDec 02, 2020 / 09:19 pm

Suresh Jain

IMA will perform symbolic on 8th in bhilwara

IMA will perform symbolic on 8th in bhilwara

भीलवाड़ा।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बैठक में आइएमए दिल्ली के आह्वान पर क्रॉसपैथी, मिक्सोपैथी और ब्रिज कोर्स के बारे में चर्चा हुई। आइएमए अध्यक्ष डॉ. दुष्यन्त शर्मा ने बताया कि सभी डॉक्टर आयुर्वेद चिकित्सा पद्धति का सम्मान करते हैं। डाक्टर चाहते हैं कि जो पद्धति है उसमें अन्य पद्धतियों का मिश्रण नहीं कर इसे मिक्सपैथी नहीं बनाया जाए। इस सम्बन्ध में सभी डॉक्टरों के साथ विमर्श किया गया। निर्णय लिया कि ८ दिसंबर को दोपहर १२ से २ बजे तक सभी डॉक्टर सांकेतिक प्रदर्शन करेंगे। उसके बाद भी सरकार निर्णय पर पुनर्विचार नहीं करती है तो ११ दिसम्बर को आपात सेवा को छोड़कर सभी ओपीडी बंद रखेंगे।
——
59 रोगी लाभान्वित
भीलवाड़ा . गणेश उत्सव प्रबन्ध एवं सेवा समिति की ओर से लगाए न्यूरोथैरेपी शिविर में 59 रोगी लाभांवित हुए। समिति अध्यक्ष उदयलाल समदानी ने बताया कि सभी रोगियों को नि:शुल्क दवा व परामर्श भी दिया।
…………..
प्लाज्मा दान
भीलवाड़ा . सहयोग सेवार्थ फाउंडेशन संस्थान सचिव गोपाल विजयवर्गीय ने बताया कि कोरोना से ठीक हो चुके युवा सतीश सोडानी ने बुधवार को महात्मा गांधी ब्लड बैंक में ए पॉजिटिव प्लाज्मा दान किया। प्लाज्मा प्रभारी हेमन्त गर्ग ने दानदाता एवं ब्लड बैंक स्टाफ का आभार जताया। ब्लड बैंक के डॉ. अंकुर गुप्ता व डॉ. विपिन कुमावत ने प्लाज्मा दान की प्रक्रिया कराई।
…………..
रक्तदान किया
भीलवाड़ा . रक्तमित्र समूह से जुड़े हमीद रंगरेज व संस्था अध्य्क्ष विनोद सोनी के सहयोग से फारुक खान कायमखानी ने अरिहन्त हॉस्पिटल पहुंचकर रक्तदान किया।

Home / Bhilwara / 8 को सांकेतिक प्रदर्शन करेगी आइएमए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो