scriptमकान मालिक पर हमला, ७० हजार नकद और १६ तोला सोना लूट भागे | Landlord attacks, 70 thousand cash and 16 tolas flee to the booty | Patrika News
भीलवाड़ा

मकान मालिक पर हमला, ७० हजार नकद और १६ तोला सोना लूट भागे

bबरडोद में लुटेरों का धावा, दहशत में ग्रामीण

भीलवाड़ाMar 25, 2019 / 10:09 pm

Akash Mathur

Landlord attacks

Landlord attacks, 70 thousand cash and 16 tolas flee to the booty

हमीरगढ़. क्षेत्र के बरडोद में रविवार देर रात लुटेरे एक मकान से ७० हजार रुपए नकद व १६ तोला सोना लूट ले गए। इसी दौरान मकान मालिक खेत से घर पहुंचा तो उस पर लाठियों से हमला कर दिया। जख्मी मकान मालिक को अस्पताल ले जाया गया। लूट से ग्रामीणों में दहशत है। हमीरगढ़ पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है। उधर, गंगापुर कस्बे में भी एक व्यक्ति सूना मकान देखकर घर में घुस गया। नकदी व गहने लेकर भागते हुए लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द किया।
थानाप्रभारी तुलसीराम प्रजापत ने बताया कि बरडोद के शांतिलाल तोषनीवाल के मकान का दरवाजा तोड़ लुटेरे घुसे। कमरे में पेटी तोड़कर ७० हजार रुपए नकद व १६ तोला सोने के गहने निकालकर भागने लगे। तोषनीवाल का परिवार पहली मंजिल पर सोया हुआ था। उनको उसकी भनक तक तक नहीं लगी। तभी खेत में अनाज निकाल कर तोषनीवाल घर लौटा। उसने मकान का दरवाजा टूटा देखा। घर में घुसने लगा कि लुटेरों ने लाठियां बरसाई। इससे शांतिलाल के सिर में चोट आई। उसकी चीख सुन पडोसी आए, लेकिन तब तक लुटेरे भाग गए। सूचना पर तड़के पुलिस भी पहुंची। नाकाबंदी कराई, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं आए। पुलिस लुटेरों को नामजद करने का प्रयास कर रही है। शांतिलाल ने बताया कि लुटेरों की संख्या चार से पांच थी। वह घर में ही दांतली छोड़ गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।
चाय लेने आए थे, बाहर से ताला लगा गए
देर रात बारह बजे शांतिलाल खेत से घर लौटे और खुद और वहां काम कर रहे लोगों के लिए चाय लेकर खेत चले गए। जाते हुए बाहर से ताला लगा गए ताकि देर रात लौटने पर परिवार को जगाना नहीं पड़े।शांतिलाल चाय लेने आए तब परिवार जग रहा था। उनके जाने के बाद वापस परिवार पहली मंजिल पर सो गया। लुटेरे मुख्य द्वार पर बाहर से लगे ताले को तोड़कर भीतर घुसे। शांतिलाल ने बताया कि लुटेरों की उम्र २५ से ३० वर्ष के बीच थी। अंधेरा होने के कारण वह किसी को पहचान नहीं पाए।

Home / Bhilwara / मकान मालिक पर हमला, ७० हजार नकद और १६ तोला सोना लूट भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो