ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत

सूचना पर पुलिस मोके पर पहुंची तथा युवक के शव को मांडलगढ़ के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

By: abdul bari

Published: 10 Apr 2019, 06:12 PM IST

मांडलगढ़/भीलवाड़ा
सराणा क्षेत्र के निकट कोटा-चित्तौडग़ढ़ रेल मार्ग पर सोमवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मोके पर पहुंची तथा युवक के शव को मांडलगढ़ के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

परिजनों में मचा कोहराम
पुलिस के अनुसार मरने वाले की पहचान सराणा निवासी हरफूल 19 पुत्र लादू जाट के रूप में हुई है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

 

इधर, युवक ने पीया टॉयलेट क्लीनर
दूसरी ओर माण्डलगढ़ उपखण्ड कार्यालय के बाहर कोर्ट परिसर में मंगलवार को पत्नी से नाराज एक युवक ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। हालत बिगडऩे पर उसे माण्डलगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां से भीलवाड़ा रैफर कर दिया। युवक बेहोश हो गया और उसके बयान नहीं लिए जा सके। विषाक्त पीने के पीछे कारण क्या रहे, इस बारे में युवक के बयान होने पर ही पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थानाप्रभारी भूराराम खिलेरी ने बताया कि आरोली का भैरूलाल गर्ग (25) और पत्नी माण्डलगढ़ कोर्ट में सामाजिक लिखापढ़ी करने आए। दोनों में विवाद चल रहा था। इस दौरान पत्नी से नाराज भैरूलाल ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। गश खाकर जमीन पर गिर गया।

abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned