scriptट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत | Man dies after being hit by train in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत

सूचना पर पुलिस मोके पर पहुंची तथा युवक के शव को मांडलगढ़ के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

भीलवाड़ाApr 10, 2019 / 06:12 pm

abdul bari

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत

मांडलगढ़/भीलवाड़ा
सराणा क्षेत्र के निकट कोटा-चित्तौडग़ढ़ रेल मार्ग पर सोमवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मोके पर पहुंची तथा युवक के शव को मांडलगढ़ के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।
परिजनों में मचा कोहराम
पुलिस के अनुसार मरने वाले की पहचान सराणा निवासी हरफूल 19 पुत्र लादू जाट के रूप में हुई है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।
इधर, युवक ने पीया टॉयलेट क्लीनर
दूसरी ओर माण्डलगढ़ उपखण्ड कार्यालय के बाहर कोर्ट परिसर में मंगलवार को पत्नी से नाराज एक युवक ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। हालत बिगडऩे पर उसे माण्डलगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां से भीलवाड़ा रैफर कर दिया। युवक बेहोश हो गया और उसके बयान नहीं लिए जा सके। विषाक्त पीने के पीछे कारण क्या रहे, इस बारे में युवक के बयान होने पर ही पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थानाप्रभारी भूराराम खिलेरी ने बताया कि आरोली का भैरूलाल गर्ग (25) और पत्नी माण्डलगढ़ कोर्ट में सामाजिक लिखापढ़ी करने आए। दोनों में विवाद चल रहा था। इस दौरान पत्नी से नाराज भैरूलाल ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। गश खाकर जमीन पर गिर गया।

Home / Bhilwara / ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो