scriptचौबीस घंटे में होगी बाजारों की सफाई | Markets will be cleaned in 24 hours in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

चौबीस घंटे में होगी बाजारों की सफाई

सुधरेगी क्षतिग्रस्त नालियों की दशासफाई में लापरवाही सामने आने पर जमादार होंगे जिम्मेदारसभापति ने अधिकारियों के साथ घूम कर देखी बाजारों की सफाई व्यवस्था

भीलवाड़ाOct 23, 2021 / 08:59 am

Suresh Jain

चौबीस घंटे में होगी बाजारों की सफाई

चौबीस घंटे में होगी बाजारों की सफाई

भीलवाड़ा।
नगर परिषद सभापति राकेश पाठक ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि आगामी 24 घंटे के अंदर शहर के सभी प्रमुख बाजारों की पूरी तरफ सफाई हो जानी चाहिए। टूटी हुई नालियों की मरम्मत का कार्य भी 24 घंटे में पूरा हो जाना चाहिए। कहीं नालियों से निकासी में समस्या आ रही है, तो उसका भी तुरंत समाधान किया जाए। सभापति पाठक ने आयुक्त दुर्गाकुमारी व अन्य अधिकारियों के साथ शुक्रवार सुबह शहर के प्रमुख बाजारों का दौरा कर दीपावली से पूर्व सफाई व्यवस्था का जायजा लिया।
उन्होंने कहा कि त्यौहारों के समय शहर में सफाई को लेकर विशेष प्रबन्ध किए जाएंगे। बाजार में समय पर सफाई हो, यह सुनिश्चित किया जाएगा। पाठक ने सफाई कार्य में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं करने की चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफाई व्यवस्था में लापरवाही सामने आई, तो संबंधित क्षेत्र का जमादार जिम्मेदार होगा और उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। सभापति पाठक, आयुक्त दुर्गाकुमारी व अन्य अधिकारियों ने सूचना केन्द्र चौराहा, सुभाष मार्केट, बालाजी मॉर्केट, आजाद चौक, गोलप्याऊ, स्टेशन रोड, सदर बाजार आदि क्षेत्रों का दौरा कर व्यापारियों से बातचीत करके सफाई व्यवस्था के बारे में सुझाव एवं फीडबैक लिया। फीडबैक व हालात को देखने के बाद जिन सफाईकर्मियों की लापरवाही सामने आई उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए भी सभापति ने आयुक्त को निर्देश दिए।

Home / Bhilwara / चौबीस घंटे में होगी बाजारों की सफाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो