scriptऔर तडप कर दम तोड गए मां—बेटे… आखिर क्या हुआ पीहर से लौटते समय | mother and son died in accident | Patrika News
भीलवाड़ा

और तडप कर दम तोड गए मां—बेटे… आखिर क्या हुआ पीहर से लौटते समय

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाSep 05, 2018 / 03:17 am

mahesh ojha

mother and son died in accident

mother and son died in accident

भीलवाड़ा।

फूलिया कलां क्षेत्र के धनोप माता मार्ग पर माली खेड़ा के निकट मंगलवार को ट्रेलर ने मोटर साइकिल पर जा रहे एक परिवार को चपेट में ले लिया। इसमें मां-बेटे की मौत हो गई जबकि पिता व बेटी बाल-बाल बच गए। महिला रक्षाबंधन पर परिवार समेत पीहर आई थी। वहां से लौटते समय रास्ते में हादसा हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।
पुलिस के अनुसार सांगरिया निवासी काली कुमावत (26) रक्षाबंधन पर अपने पति महेन्द्र कुमावत, बेटा खुशवंत (2) व बेटी आरती (5) के साथ गोवर्धनपुरा (सरवाड़) पीहर आई थी। मंगलवार को महेन्द्र, पत्नी काली व बेटा-बेटी के साथ अपने गांव सांगरिया रवाना हुआ। मालीखेड़ा के निकट बारिश से सड़क खराब थी। बाइक फिसल कर धनोप माता मंदिर में पूजन करा कर आ रहे टे्रलर से जा टकराई। इससे काली व खुशवंत ट्रेलर के टायर के नीचे गए। काली की मौके पर ही मौत हो गई। गम्भीर रूप से घायल हुए बेटे खुशवंत को निजी साधन से फूलियाकलां के सामुदायिक चिकित्सालय लाया गया। यहां से शाहपुरा सैटेलाइट अस्पताल रैफर कर दिया गया, जहां चिकित्सकों ने खुशवंत को मृत घोषित कर दिया। हादसे में महेन्द्र व उसकी बेटी बच गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। सांगरिया व गोवर्धनपुरा में शोक की लहर दौड़ गई।
एम्बुलेंस खराब

ग्र्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना फूलियाकलां सामुदायिक स्वास्थ्य केद्र की 108 एंबुलेंस को दी। एम्बुलेंस खराब होने से मौके पर नहीं पहुंची। मृतक काली को फूलिया कलां अस्पताल व घायल खुशवंत को निजी वाहन से शाहपुरा ले जाना पड़ा।
…………………..

ट्रेलर में घुसा ट्रक, चालक फंसा

माण्डल . अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर धूलखेड़ा चौराहे के निकट मंगलवार को ट्रेलर और ट्रक में भिड़ंत हो गई। ट्रक का चालक वाहन में फंस गया, जिसे बड़ी मुश्किल से निकाला जा सका। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। चौकी प्रभारी नंदलाल गुर्जर ने बताया कि जोधपुर के पीपाड़ सिटी थाना क्षेत्र के चिढानी गांव का श्याम लाल जाट ट्रक लेकर चित्तौड़ की ओर से आया। श्याम अपने ट्रक पर संतुलन नहीं रख पाया और ट्रक ट्रेलर में जा घुसा। चालक श्याम ट्रक में फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से निकाला गया। घायल श्याम को भीलवाड़ा के एमजीएच में भर्ती कराया गया।

Home / Bhilwara / और तडप कर दम तोड गए मां—बेटे… आखिर क्या हुआ पीहर से लौटते समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो