scriptशराब तस्करी का नया रास्ता, ट्रेवल्स से भेजना था पार्सल, धरा गया | New way of alcohol smuggling in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

शराब तस्करी का नया रास्ता, ट्रेवल्स से भेजना था पार्सल, धरा गया

पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए तस्करों ने शराब तस्करी का नया रास्ता निकाला

भीलवाड़ाApr 20, 2019 / 02:45 am

tej narayan

New way of alcohol smuggling in bhilwara

New way of alcohol smuggling in bhilwara

भीलवाड़ा।

पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए तस्करों ने शराब तस्करी का नया रास्ता निकाला। ट्रेवल्स बसों में पार्सल बुक करवा शराब गुजरात भेजी जा रही है। प्रतापनगर थाना पुलिस ने गुरुवार रात को इसी तरह के एक मामले का भंडाफोड़ किया। कर्टन में बीयर की कैन पैक कर ट्रेवल्स ऑफिस में बुक करवाने गया एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। युवक को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया।
थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि बसंत विहार के निकट ट्रेवल्स बस के ऑफिस के बाहर से कर्मचारी कॉलोनी निवासी प्रकाश सुवालक को गिरफ्तार किया। उसके पास से बीयर की ३८४ कैन बरामद की गई। पूछताछ में प्रकाश ने बताया कि ने बताया कि कैन को गत्ते के डिब्बे में पैक कर गुजरात जाने वाली बस में पार्सल बुक करवाने आया था।
पकड़ी जा चुकी प्रतिबंधित दवाएं व हथियार

हाल ही ्रट्रेवल्स बस में लाखों रुपए की प्रतिबंधित दवाएं भेजने के अवैध कारोबार का पुलिस ने खुलासा किया था। इस मामले में तीन जनों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी पुलिस और चिकित्सा विभाग से बचने के लिए पार्सल के रूप में दवा आगरा से मंगवाते थे। वर्ष-2018 में टे्रवल्स बस में गुजरात से लाया गया हथियारों का जखीरा भी पुलिस पकड़ चुकी है। प्रतापनगर थाना पुलिस ने आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया था।

Home / Bhilwara / शराब तस्करी का नया रास्ता, ट्रेवल्स से भेजना था पार्सल, धरा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो