scriptनिजी क्लिनिक में बुखार से पीडि़त नवजात का नहीं क‍िया उपचार, अस्‍पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा | Newborn death not treated by doctor n bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

निजी क्लिनिक में बुखार से पीडि़त नवजात का नहीं क‍िया उपचार, अस्‍पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा

मां के साथ सांगानेर ननिहाल में आई एक तीन माह की बालिका को बुखार से पीडि़त होने पर परिजन निजी क्लिनिक पर ले गए

भीलवाड़ाJan 19, 2018 / 11:36 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Newborn death not treated by doctor n bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

मां के साथ सांगानेर ननिहाल में आई एक तीन माह की बालिका को बुखार से पीडि़त होने पर परिजन निजी क्लिनिक पर ले गए। वहां डॉक्टर ने उसे नहीं उसका उपचार नहीं किया। परिजन उसे जिला अस्पताल लाए लेकिन रास्ते में मौत हो गई।

भीलवाड़ा।

मां के साथ सांगानेर ननिहाल में आई एक तीन माह की बालिका को बुखार से पीडि़त होने पर परिजन निजी क्लिनिक पर ले गए। वहां डॉक्टर ने उसे नहीं उसका उपचार नहीं किया। परिजन उसे जिला अस्पताल लाए लेकिन रास्ते में मौत हो गई। परिजनो के इंकार पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव सौंप दिया।
READ: टेस्ट ड्राइव के दौरान कर पेड़ से टकराई, दो की मौत, तीन घायल

सुभाषनगर थाने के सहायक उपनिरीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर सांगानेर के सिन्दरी के बालाजी के निकट मां के साथ ननिहाल आई राधा पुत्री धर्मराज गाडोलिया को बुखार आने पर परिजन सांगानेर के एक निजी क्लीनिक पर ले गए थे। वहां डॉक्टर ने उसे नहीं देखा। उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सुभाषनगर थाना पुलिस मौके पर पंहुची और पोस्टमार्टम कार्रवाई शुरू करने लगी तो परिजनो ने पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया।
READ: कौन है धणी-धोरी, जब्त वाहन फांक रहे धूल

दिनदहाड़े घर में चोरी, कैश और जेवरात ले गए चोर

आसींद में दिनदहाड़े चोरों ने बुधवार को एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर पूरे घर को खंगालते हुए २० हजार रुपए की नकदी और लाखों रुपए के जेवरात ले गए। परिवार के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे। पत्नी की सूचना पर लोगों द्वारा शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में लगी है। पुलिस के अनुसार बाजूंदा रोड स्थित संत पॉल स्कूल के पास सत्यनारायण ऐरवाल घर का ताला लगाकर बाहर गए हुए थे। दोपहर के समय उसकी पत्नी निर्मला ने घर आकर देखा तो घर के ताले टूटे हुए है और सामान बिखरा पड़ा है। उसने तुरंत घर जांच की तो घर से २० हजार रुपए की नकदी, सोने चांदी के लाखों रुपए के गहने चोरी थे। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

Home / Bhilwara / निजी क्लिनिक में बुखार से पीडि़त नवजात का नहीं क‍िया उपचार, अस्‍पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो