scriptडीएसपी की गाड़ी पर पथराव कर सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक गिरफ्तार | One arrested for damaging government property by pelting stones at DSP | Patrika News
भीलवाड़ा

डीएसपी की गाड़ी पर पथराव कर सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक गिरफ्तार

हनुमाननगर स्थानीय थाना पुलिस ने जहाजपुर डीएसपी महावीर प्रसाद शर्मा की गाड़ी पर पथराव कर सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मंगलवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी मोहम्मद इमरान ने बताया कि भवानीपुरा निवासी शंकरलाल मीणा को गिरफ्तार किया गया।

भीलवाड़ाAug 03, 2021 / 11:16 pm

Akash Mathur

One arrested for damaging government property by pelting stones at DSP

One arrested for damaging government property by pelting stones at DSP

भीलवाड़ा. हनुमाननगर स्थानीय थाना पुलिस ने जहाजपुर डीएसपी महावीर प्रसाद शर्मा की गाड़ी पर पथराव कर सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मंगलवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी मोहम्मद इमरान ने बताया कि भवानीपुरा निवासी शंकरलाल मीणा को गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि 7 मार्च 2021 को जहाजपुर डीएसपी क्षेत्र के धौड गांव की तरफ से आ रहे थे। भवानीपुरा गांव में बजरी का ट्रैक्टर खड़ा मिला। जिसे जब्त करके थाने लाया जा रहा था। इसी दौरान भवानीपुरा निवासी नरेंद्र मीणा व रामप्रसाद मीणा बाइक पर आए तथा पुलिस जीप के आगे बाइक लगाकर ट्रैक्टर को ले जाने से रोकने लगे। ग्रामीणों की भीड़ बढ़ती देख जहाजपुर से अतिरिक्त जाप्ता बुलाया गया। पुलिस दोनों को बैठाकर थाने ले जाने लगी। भीड़ ने पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करके डीएसपी की सरकारी जीप पर पथराव कर कांच तोड़ दिए। पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचा कर सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में शंकर को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

Home / Bhilwara / डीएसपी की गाड़ी पर पथराव कर सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो