scriptराजस्थान में यहां डेंगू का आतंक, छात्रा की मौत, आधा दर्जन चिकित्सालय में भर्ती | One Died Due to Dengue in Bhilwara, Rajasthan | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान में यहां डेंगू का आतंक, छात्रा की मौत, आधा दर्जन चिकित्सालय में भर्ती

www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाOct 15, 2018 / 03:51 pm

dinesh

Dengue death
भीलवाड़ा। शाहपुरा कस्बे में सोमवार को कक्षा चार में पढऩे वाली एक छात्रा की डेंगू से मौत हो गई। छात्रा नौ दिन से चिकित्सालय में भर्ती थी। क्षेत्र के करीब आधा दर्जन लोगों को भी डेंगू से प्रभावित होने की आशंका के चलते चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
कस्बे के वार्ड नंबर 23 रैगर मोहल्ला निवासी छात्रा ज्योति पुत्री सुरेश रैगर डेगूं से पीडि़त थी। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वह गत नौ दिनों से चिकित्साल में भर्ती थी। कस्बे के वार्ड 23 के ओर भी कई बुखार से पीडि़त रोगी भीलवाड़ा के निजी अस्पतालों में भर्ती है। छात्रा की मौत के बाद बीमार लोगों के परिजनों में दहशत फैल गई है। कस्बे के वार्ड नंबर 23 में डेंगू से बालिका की मौत के बाद प्रशासन चेता और नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ नाले की सुध ली।
उपखंड अधिकारी चेतन कुमार त्रिपाठी, ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रवि कुमार वर्मा, नगर पालिका प्रभारी अशोक सोनी, चिकित्सा टीम सफाई कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचकर वार्ड नंबर 23 के पास बने नाले की सुध लेते हुए जमा पानी को निकालने के प्रयास तेज किए और साफ-सफाई को लेकर व्यवस्थाएं करवाई।

Home / Bhilwara / राजस्थान में यहां डेंगू का आतंक, छात्रा की मौत, आधा दर्जन चिकित्सालय में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो