scriptबेटी की ख्वाहिश पत्रिका ने की पूरी | Patrika fulfills daughter's wish at bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

बेटी की ख्वाहिश पत्रिका ने की पूरी

Patrika fulfills daughter’s wish at bhilwara राजस्थान पत्रिका की रीडर्स फस्र्ट स्कीम में उपहार स्वरूप मिली कार को पा कर गुरुवार को माणिक्यनगर के मालीखेड़ा निवासी ओमप्रकाश व्यास व उनका परिवार खुशी से झूम उठा।

भीलवाड़ाSep 17, 2021 / 10:31 am

Narendra Kumar Verma

Patrika fulfills daughter's wish at bhilwara

Patrika fulfills daughter’s wish at bhilwara

भीलवाड़ा। राजस्थान पत्रिका की रीडर्स फस्र्ट स्कीम में उपहार स्वरूप मिली कार को पा कर गुरुवार को माणिक्यनगर के मालीखेड़ा निवासी ओमप्रकाश व्यास व उनका परिवार खुशी से झूम उठा।

चित्तौड़ रोड स्थित चैंपियन्स शो रूम में जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने व्यास को कार की चाबी सौंपी। कार की चॉबी पा कर गदगद हुए व्यास ने कहाकि राजस्थान पत्रिका से उनका नाता आज नहीं वरन सालों पुराना है। कोरोना संकट काल में गत वर्ष शहर में कफ्र्यू लगा था, लेकिन उन्होंने एक दिन भी पत्रिका पढऩा बंद नहीं किया। गलियों में चोरी छिपे हो कर डेयरी बूथ तक पहुंचते तो और पत्रिका खरीद कर पढ़ते। उन्होंने कहा कि पत्रिका के सभी उपहार योजना में उन्होंने सहभागिता निभाई, अकसर छोटे उपहार ही खुलते थे, लेकिन उन्हें गत माह रीडर्स फस्र्ट स्कीम में उपहार स्वरूप कार मिलने की सूचना मिली तो पूरे परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं था।
वह बताते है कि बेटी की इच्छा थी की घर में नई कार आए और यह इच्छा आज पूरी हो गई। व्यास ने कहा कि जब भी अखबार नहीं आता तो वह अपने समाचार पत्र वितरक राजेश छीपा को फोन करते है। उन्होंने कहाकि कार को उपहार स्वरूप लेने का मौका परिवार को कोई सदस्य नहीं छोडऩा चाहता था, इस लिए वह पत्नी, पुत्र -पुत्रवधू, बेटी विद्या एवं छोटे भाई राधेश्याम व अन्य सदस्यों के साथ आए।
पत्रिका परिवार का सदस्य
पुलिस अधीक्षक शर्मा ने विजेता ओमप्रकाश व्यास व उनके परिवार को बधाई दी। उन्होंने कहा कि राजस्थान पत्रिका अखबार ही नहीं वरन परिवार का एक सदस्य है, आज जो खुशी व्यास परिवार में देखी है, संभवत ऐसी खुशी लाखों पाठकों परिवारों के आंखों में होगी, निश्चित रूप से कईयों को तो खुशी का मौका भी मिला होगा।
रात को चबूतरे पर बैठ कर भरवाया फार्मेट
समाचार पत्र वितरक राजेश छीपा ने बताया कि पंडित जी के घर रात में ही जा कर उन्होंने चबूतरे पर बैठक कर उपहार का फार्मेट भरवाया। उनके क्षेत्र के पाठक को उपहार स्वरूप कार मिलते देख कर वह भी बेहद खुश है। इस दौरान संपादकीय प्रभारी जयप्रकाश सिंह, शाखा प्रभारी मनीष गोयल, वितरण प्रभारी अमित जैन, विज्ञापन शाखा प्रभारी देवेन्द्र मास्ता व चीफ रिपोर्टर नरेन्द्र वर्मा भी मौजूद थे।

Home / Bhilwara / बेटी की ख्वाहिश पत्रिका ने की पूरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो