scriptकाले व पीले सोने पर मंडराया खतरा, बारिश से किसानों के हलक में अटकी सांसे | rain in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

काले व पीले सोने पर मंडराया खतरा, बारिश से किसानों के हलक में अटकी सांसे

तेज हवा के बारिश ने किसानों की चिंताएं बढ़ा दी।

भीलवाड़ाFeb 27, 2019 / 09:28 pm

tej narayan

rain in bhilwara

rain in bhilwara


भीलवाड़ा।
शहर सहित जिलेभर में बुधवार सुबह बारिश रिमझिम फुहारों ने लोगों का स्वागत किया। तेज हवा के बारिश ने किसानों की चिंताएं बढ़ा दी। बारिश की बूंदे देख किसानों को खेतों में खड़ी फसलों में खराबे की चिंता सता रही है। जिले के जहाजपुर, पारोली, काछोला, अमरगढ़ सहित कई जगहों पर रिमझिम बारिश हुई। बारिश ने एकबार फिर सर्दी बढा दी है।

काछोला कस्बे सहित आस-पास के गांव में रिमझिम बारिश का दौर शुरू हो गया। वहीं बाजारों में सुबह नौ बजे तक सन्नाटा पसरा रहा। बूंदाबांदी एवं तेज हवा से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ठिठुरते हुए बच्चे स्कूल जा रहे थे तो सर्दी की तेज़ हवा में बूंदाबांदी से ग्रामीण अलाव का सहारा ले रहे थे। बूंदाबांदी से फसलों को भी किसानों द्वारा नुकसान पहुंचने का अंदेशा बताया जा रहा है।
अमरगढ़ कस्बे सहित आसपास क्षेत्र में बुधवार सुबह से ही कई गांव में घने बादल छाए रहे। ठंडी हवा के साथ ही रिमझिम बारिश हुई। बारिश से किसानों के चेहरे पर उदासी छाई हुई है। अफीम व सरसों की फसल में नुकसान का अंदेशा है।
जहाजपुर क्षेत्र के कई गांव में सुबह रुक—रुक कर हल्की बारिश का दौर शुरू हुआ। जिससे सर्दी ने एक बार फिर अपने तेवर दिखाना शुरू किया। पारोली क्षेत्र में तेज गर्जनाओं के साथ पारोली में बारिश का दौर शुरू हुआ।

Home / Bhilwara / काले व पीले सोने पर मंडराया खतरा, बारिश से किसानों के हलक में अटकी सांसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो