scriptपूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने पार्टी के लिए ये क्या बोल दिया, पढि़ए… | Read what the former assembly speaker said for the party, read ... | Patrika News
भीलवाड़ा

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने पार्टी के लिए ये क्या बोल दिया, पढि़ए…

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल ने विधानसभा के दो उप चुनाव एवं नगर निकाय चुनावों में भाजपा के नतीजों की स्थिति पर चिंता जताते हुए पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए है। मेघवाल शाहपुरा में पत्रकारों से मिले और कहा कि मैं, पांच वर्ष विधानसभा अध्यक्ष रहा लेकिन इस दौरान कभी पार्टी की बुराई नही की, हाल ही में प्रदेश में निकाय चुनाव परिणाम में पार्टी की स्थिति देख कर मुझे दु:ख हो रहा है।

भीलवाड़ाNov 21, 2019 / 12:21 pm

Narendra Kumar Verma

Read what the former assembly speaker said for the party, read ...

Read what the former assembly speaker said for the party, read …

भीलवाड़ा। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल ने विधानसभा के दो उप चुनाव एवं नगर निकाय चुनावों में भाजपा के नतीजों की स्थिति पर चिंता जताते हुए पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए है। मेघवाल बुधवार को शाहपुरा में पत्रकारों से मिले और कहा कि मैं, पांच वर्ष विधानसभा अध्यक्ष रहा लेकिन इस दौरान कभी पार्टी की बुराई नही की, हाल ही में प्रदेश में निकाय चुनाव परिणाम में पार्टी की स्थिति देख कर मुझे दु:ख हो रहा है।
प्रदेश में भाजपा को इस विषय और पार्टी नेतृत्व पर गम्भ्भीरता से विचार करना चाहिए। पार्टी को बिना लीपापोती के इसकी वास्तविक स्थिति कार्यकर्ताओं के सामने लानी चाहिए कि यह ऐसी स्थिति क्यों बन रही है। उनका कहना था कि पार्टी में गुटबाजी से भारी नुकसान हुआ है।
उन्होंने कहाकि आगामी दिनों में पंचायत राज व स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा की ऐसी स्थिति एेसी ना बने, इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं को सजग रहने की आवश्यकता है।
………………………………..
राजसीको के पूर्व चैयरमेन परिहार 24 को आएंगे
राजस्थान प्रदेश माली (सैनी) महासभा के संरक्षक व राजसिको के पूर्व चैयरमेन सुनील परिहार रविवार को भीलवाड़ा आएंगे। जिलाध्यक्ष गोपाललाल माली ने बताया कि परिहार यहां माली महासभा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकत कर समाज की गतिविधियों के बारे में चर्चा करेंगे।
…………………………
बाल अधिकार आयोग अध्यक्ष 23 व 24 को भीलवाड़ा में
राजस्थान राज्य बाल अधिकार संस्थान आयोग जयपुर की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल 23 व 24 नवंबर को भीलवाड़ा दौरे पर रहेगी। बेनीवाल 23 नवंबर को जयपुर से रवाना होकर शाम को भीलवाड़ा पहुंचेंगी तथा रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेगी। 24 नवंबर को सर्किट हाउस में सुबह 9 से 10 बजे तक जनसुनवाई व आमजन से मुलाकात करेगी। इसके बाद सुबह 10 से 12 बजे तक राजकीय एवं गैर राजकीय गृहों का निरीक्षण करने के बाद प्रियदर्शनी एजुकेशनल अवार्ड समारोह में हिस्सा लेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो