मांडलगढ़ कॉलेज में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कर लौट रहे प्राचार्य की सड़क हादसे में मौत

अगरपुरा के निकट शुक्रवार को कार और जीप में हुई टक्कर के बाद मांडलगढ़ महाविद्यालय के प्रिंसिपल की मौत हो गई

By: tej narayan

Published: 26 Jan 2018, 08:53 PM IST

भीलवाड़ा।

भीलवाड़ा-कोटा मार्ग पर अगरपुरा के निकट शुक्रवार को कार और जीप में हुई टक्कर के बाद मांडलगढ़ शिवचरण माथुर राजकीय महाविद्यालय के प्रिंसिपल कोमल सिंह मेहता की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह पिचक गई। घटना के बाद शिक्षा जगत में शोक की लहर छा गई। सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

READ: जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में कलक्टर ने ली सलामी

 

सदर थाना प्रभारी यशदीप भल्ला ने बताया कि भीलवाड़ा के वैभव नगर निवासी कोमलसिंह मेहता गणतंत्र दिवस पर मांडलगढ़ कॉलेज में झंडारोहण करने गए थे। वहां से वापस कार से भीलवाड़ा लौट रहे थे। अगरपुरा के निकट सामने से आ रही जीप से भीषण टक्कर हो गई। हादसे के बाद मेहता कार में फंस गए। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मेहता को कार से निकालकर महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। जहां उनको चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। दुर्घटना का पता लगते ही परिजन और शिक्षा जगत से जुड़े बड़ी संख्या में लोग एमजीएच पहुंचे। शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया।

 

READ: शहीद का स्मारक बनने का परिजनों को इंतजार, बोले उसी दिन सरकार की सही मायने में श्रद्धांजलि

 

बाडे में रखे चारे में आग
अमरगढ़ ग्राम पंचायत भगुनगर में शुक्रवार को बाड़े में रखे चारे में आग लगने से चारा जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार रामपाल पुत्र जगन्नाथ धाकड़ निवासी भगुनगर के बाडे में रखा चारा अज्ञात कारणों से जलकर राख हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक चार जलकर राख हो चुका था।

 

ग्रामीणों की सूचना पर जीएसएस अध्यक्ष रामप्रशाद मेघवंशी, अमरगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी महावीर प्रसाद शर्मा, वह कास्टेबल मंगल सिंह मौके पर पहुंचकर तुरंत पानी का टैंकर मंगवाकर आग बुझाई।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned