बिन चालक स्टार्ट हुई रोडवेज बस, स्टोपर कूद प्लेटफार्म पर आई, कुचलने से एक घायल

https://www.patrika.com/rajasthan-news

By: tej narayan

Published: 24 Jul 2018, 01:46 PM IST

भीलवाड़ा।

स्थानीय केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर मंगलवार तड़के यात्रियों की जान एक बार सांसत में आ गई। भीलवाड़ा से जयपुर जाने के लिए स्टैण्ड पर खड़ी बस बिना चालक के स्टार्ट हो गई और स्टोपर चढ़कर प्लेटफार्म पर आ गई। इस दौरान बस के इंतजार में सो रहे पांच यात्री चपेट में आ गए। इनमें एक वृद्ध का पैर टायर के नीचे आने से कुचल गया। गनीमत रही कि सौंदर्य के लिए बने फव्वारे से टकरा कर बस रूक गई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

READ: व्यापारी को धमकाकर 50 लाख लूट का मामला: डैकती के आरोपित के आरोपित की निशानदेही पर बरामद किए 12 लाख 26 हजार  

 

जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा से जयपुर जाने के लिए तड़के साढ़े पांच बजे बस प्लेटफार्म पर लाई गई। चालक बन्नाराम नीचे उतर कर बुकिंग पर गया। इस दौरान बिना चालक के बस स्टार्ट हो गई और आगे बढ़ गई। प्लेटफार्म पर लगा स्टोपर चढ़कर बस आगे बढ़ी गई। इस दौरान प्लेटफार्म पर सो रहे घरेटा डाबला निवासी राजूराम प्रजापत के पैरों पर टायर चढ़ गया। इससे वह लूहलुहान हो गया। जबकि कुछेक मामूली चोंटे आई। इस दौरान प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी मच गई। चीख पुकार सुनकर वहां सो रहे यात्री इधर-उधर भागने लगे। बस कुछ दूरी पर फव्वारे से टकरा कर रूक गई।

 

READ:नए ट्रैक्टर की कराने गए पूजा, उससे पहले ही ले उड़े चोर, काफी तलाश के बाद भी खाली हाथ लौटे

 

इस दौरान चालक दौड़कर आया और बस में चढ़कर गाड़ी को बंद किया। राजूराम का पैर कुचल जाने से प्लेटफार्म पर रक्त फैल गया। घायल को तत्काल महात्मा गांधी राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। घटना के बाद रोडवेज अधिकारी और कर्मचारी वहां पहुंचे। घटना में बस के आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। फव्वारे से आगे कई यात्री सो रहे थे। बस आगे बढ़ती तो उन पर चढऩे से बड़ा हादसा हो सकता था। यात्री भगवान का शुक्रिया अदा करते देखे गए।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned