scriptबाइक पर तस्करी: पुलिस को देख बाइक छोड़ भागे तस्कर , 25 किलो डोडा चूरा बरामद | Smuggling on bike in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

बाइक पर तस्करी: पुलिस को देख बाइक छोड़ भागे तस्कर , 25 किलो डोडा चूरा बरामद

मोटरसाइकिल पर तस्करी कर ले जाई जा रहे 25 किलो डोडा चूरा बरामद किया।

भीलवाड़ाApr 22, 2019 / 06:33 pm

tej narayan

Smuggling on bike in bhilwara

Smuggling on bike in bhilwara

बड़लियास।

स्थानीय थाना पुलिस ने रविवार रात को मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर तस्करी कर ले जाई जा रहे 25 किलो डोडा चूरा बरामद किया। मौके से बाइक सवार दो जने भाग गए। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। वाहन नम्बर के आधार पर तस्करों का पता किया जा रहा है।
थानाप्रभारी सुरेश सोनी ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे बिलोड़ के निकट नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान शंका के आधार पर सामने से आ रहे बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया। पुलिसकर्मियों को देखकर चालक और उसका साथी वाहन छोड़कर जंगल में भाग गए। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें 25 किलो डोडा चूरा मिला। आसपास दोनों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं लगा।
लकड़ी से भरा ट्रक पकड़ा
लाडपुरा।

वन विभाग नेे कोटा राजमार्ग पर खैर के लकड़ी से भरा ट्रक पकड़ा। ट्रक में भरे खैर की बाजार कीमत लगभग 10 लाख बताई जा रही है। क्षेत्रीय वन अधिकारी दाता राम ने बताया क‍ि आरोली टोल पर नाकाबंदी की जिसमे खैर से भरा ट्रक हत्थे चढ गया।

Home / Bhilwara / बाइक पर तस्करी: पुलिस को देख बाइक छोड़ भागे तस्कर , 25 किलो डोडा चूरा बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो