scriptबेटे ने फंदे पर झूलकर दी जान, सदमे में पिता ने भी छोड दी दुनिया… | son hanged himself and father also passed away | Patrika News
भीलवाड़ा

बेटे ने फंदे पर झूलकर दी जान, सदमे में पिता ने भी छोड दी दुनिया…

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाSep 05, 2018 / 02:45 am

mahesh ojha

son hanged himself and father also passed away

son hanged himself and father also passed away

भीलवाड़ा।

कोटड़ी क्षेत्र के ककरोलिया माफी गांव में मंगलवार को एक शख्स ने खुदकुशी कर ली। यह खबर सुनकर सदमे में आए उसके पिता ने भी दम तोड़ दिया। घटना से घर में कोहराम मच गया, वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ गई। कोटड़ी पुलिस ने पिता-पुत्र के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। बेटे के आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चली है।
थानाधिकारी कृष्णकुमार ने बताया कि सत्यप्रकाश तेली (38) ने सुबह नोहरे में एंगल पर फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। सत्यप्रकाश की पत्नी नोहरे में पहुंची तो पति को फंदे पर झूलते देखा। उसकी चीख सुनकर पड़ोसी आए। पुलिस आई व ग्रामीणों की मदद से शव को उतारा। नोहरे में सत्यप्रकाश के शव के पास दो-तीन जगह उल्टियां थी। माना जा रहा है कि उसने आत्महत्या से पहले जहर खाया। सत्यप्रकाश बनका का खेड़ा में परचूनी की दुकान चलाता था। सुबह दुकान पर नहीं गया और बहाने से नोहरे में चला गया।
उधर, सुवाणा पंचायत समिति में ड्यूटी पर मौजूद सत्यप्रकाश के पिता पंचायत प्रसार अधिकारी पिता रामचन्द्र तेली (58) को अपने बेटे की खुदकुशी की जानकारी मिली तो वे सदमे में आ गए। उनकी तबीयत बिगड़ गई। स्टॉफ ने उनको तत्काल जिला मुख्यालय पर महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
हर आंख नम

घर से पिता-पुत्र की अर्थियां एक साथ उठी तो वहां मौजूद हर व्यक्ति की आंख नम हो गई। ग्रामीणों के लिए बिलखते परिजनों को संभालना भारी पड़ गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण अंतिम संस्कार में शामिल हुए।
गौरतलब है कि सत्यप्रकाश की दादी सातोला ग्राम पंचायत की उपसरपंच हैं। सत्यप्रकाश का बड़ा भाई राजेश भी किराणा दुकान चलाता है, जबकि छोटा भाई रमेश निजी स्कूल में शिक्षक है। सत्यप्रकाश के दो बेटे है। गांव में दिनभर इस घटना की चर्चा रही। हर कोई पिता—पुत्र की मौत पर गमगीन था।

Home / Bhilwara / बेटे ने फंदे पर झूलकर दी जान, सदमे में पिता ने भी छोड दी दुनिया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो