scriptसुकुन मुनि बोले,स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़े | Sukun Muni said, associated with Swarnim Bharat Abhiyan | Patrika News
भीलवाड़ा

सुकुन मुनि बोले,स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़े

वर्धमान कॉलोनी स्थित अम्बेश भवन में सुकन मुनि के सानिध्य में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने शपथ ली। उन्होंने कहा कि स्वाध्याय सामायिक से ही मन को स्वच्छ बनाया जा सकता है। यदि व्यक्ति सोच ले तो यह कोई मुश्किल कार्य नहीं। स्वच्छता की शुरुआत हमें खुद से करनी होगी, तभी जीवन स्वच्छ बन सकता है।

भीलवाड़ाFeb 24, 2020 / 05:12 pm

Narendra Kumar Verma

Sukun Muni said, associated with Swarnim Bharat Abhiyan

Sukun Muni said, associated with Swarnim Bharat Abhiyan


भीलवाड़ा। वर्धमान कॉलोनी स्थित अम्बेश भवन में सुकन मुनि के सानिध्य में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने शपथ ली। उन्होंने कहा कि स्वाध्याय सामायिक से ही मन को स्वच्छ बनाया जा सकता है। यदि व्यक्ति सोच ले तो यह कोई मुश्किल कार्य नहीं। स्वच्छता की शुरुआत हमें खुद से करनी होगी, तभी जीवन स्वच्छ बन सकता है।
मुनि ने धर्मसभा में मौजूद श्रावक-श्राविकाओं को राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान से जुडऩे व अभियान से प्रेरणा लेकर अन्य को भी जोडऩे का आह्वान किया। मुनि ने स्वच्छता की शपथ दिलाई। मुनि हरीश व मुनि सचिन ने भी स्वच्छता पर विचार रखें। अम्बेश स्वाध्याय भवन के अध्यक्ष सुभाष खाब्या, मंत्री चंचल पीपाड़ा, सुरेश नानेचा, शांतिलाल खमेसरा, राजेन्द्र महता, शिल्पा लोढ़ा, सुजाता सुराणा, विनीता पीपाड़ा, मंजु खटवड़, मनीष बम्ब आदि मौजूद थे। सोमवार को सुकन मुनि आदि ठाणा संतों का प्रवचन सुभाष नगर के अरिहंत भवन में हुआ। कहा कि स्वच्छता की शुरुआत हमें खुद से करनी होगी, तभी जीवन स्वच्छ बन सकता है।

Home / Bhilwara / सुकुन मुनि बोले,स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो