दूषित पानी की जांच के लिए सवाईपुर पहुंची टीम

दूषित पानी की जांच के लिए सवाईपुर पहुंची टीम
Team to reach Sawawpur to check for contaminated water in bhilwara

Suresh Jain | Updated: 14 Jul 2019, 11:45:26 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

पानी के लिए नमूने

भीलवाड़ा।
कोठारी नदी में दूषित पानी की जांच के लिए राजस्थान प्रदूषण नियंत्रण मंडल के अधिकारियों की टीम शनिवार को सवाईपुर पहुंची। टीम ने कोठारी नदी का कई जगह पर दौरा किया। कुछ जगह पर पानी भरा मिला तो कुछ जगह पर नदी पूरी तरह से सूखी हुई मिली। टीम ने नदी में भरे पानी के नमूने लिए। टीम ने करीब चार किलोमीटर तक का दौरा किया। नदी को सभी जगह से जांच की गई।
मंडल के क्षेत्रीय अधिकारी राजीव पारीक ने बताया कि पत्रिका में शनिवार को 'कोठारी नदी में बह रहा काला पानीÓ समाचार प्रकाशित होने पर गाभीरता से लेते हुए एक टीम को सुबह सवाईपुर भेजी। टीम ने नदी का कई जगह पर निरीक्षण किया, कुछ स्थानों पर पानी था तो वहां का नमूना लेकर जांच के लिए जयपुर भेजा जाएगा। पारीक ने कहा कि प्रोसेस हाउस संचालक बारिश के पानी के साथ दूषित पानी छोड़ते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned