scriptचार सभापति बदले पर शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन की काया पहले की तरह ही | The body of the building remains the same as before in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

चार सभापति बदले पर शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन की काया पहले की तरह ही

चार करोड़ की लागत से नया भवन बनाने का लिया था प्रस्ताव

भीलवाड़ाJun 22, 2021 / 08:50 am

Suresh Jain

चार सभापति बदले पर शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन की काया पहले की तरह ही

चार सभापति बदले पर शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन की काया पहले की तरह ही

भीलवाड़ा।
नगर परिषद के चार सभापति बदल गए तथा पांचवें का कार्यकाल चल रहा है, लेकिन शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन की काया अब तक नहीं पलट पाई है। शास्त्रीनगर पुलिस चौकी के पीछे स्थित सामुदायिक भवन जर्जर अवस्था है। इसे गिराकर नए लुक से साथ निर्माण के लिए तत्कालीन सभापति ललिता समदानी ने चार करोड़ रुपए के टेंडर लगाकर सरकार से स्वीकृति को भेजा था। खास बात यह थी की टेण्डर ऑनलाइन जारी कर दिया लेकिन इसे समाचार पत्र में प्रकाशित नहीं करने से पत्रावली को ही सरकार ने निरस्त कर दिया था। उसके बाद ललिता समदानी, दीपीका कंवर, मंजू पोखरणा, मंजू चेचाणी तथा अब राकेश पाठक के कार्यभार ग्रहण करने के बाद भी इस प्रोजेक्ट को हाथ में नहीं लिया गया है।
नगर परिषद में पहले सभापति रह चुकी मंजू पोखरना ने शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन को लेकर जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते को पत्र लिखा है। पोखरणा ने बताया कि यहां पुराना बना समुदायिक भवन जर्जर है। इसका नया निर्माण कराने के लिए पूर्व 4 करोड रुपए का टेंडर लगाया गया लेकिन किन्हीं कारणों से इस पत्रावली को दफ्तर फाइल कर दिया गया है। पोखरणा ने क्षेत्र में साफ. सफाई व नाली निर्माण में भी भेदभाव करने का आरोप लगाया है।
पीपीपी मॉड पर भवन बनाने की योजना
शास्त्रीनगर के सामुदायिक भवन के चार करोड़ के टेंडर की जानकारी नहीं, लेकिन यहां पर पीपीपी मॉड पर भवन बनाने की योजना है। ताकि परिषद को भी अच्छी आय हो तथा क्षेत्र की जनता को सस्ता व सुन्दर भवन शादी समारोह के लिए आसानी से मिल सके।
राकेश पाठक, सभापति नगर परिषद

Home / Bhilwara / चार सभापति बदले पर शास्त्रीनगर सामुदायिक भवन की काया पहले की तरह ही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो