scriptमरीजों को रात में दिया बेड, सुबह फिर दिखाई ‘जमीन | The patients were given beds at night, in the morning, they saw 'land' | Patrika News
भीलवाड़ा

मरीजों को रात में दिया बेड, सुबह फिर दिखाई ‘जमीन

एमजीएच के हाल : जमीन पर लेटे मरीज दूसरे वार्ड में शिफ्ट, राउंड पर नए वार्ड में नहीं पहुंचे डॉक्टर

भीलवाड़ाOct 16, 2019 / 09:01 pm

Suresh Jain

The patients were given beds at night, in the morning, they saw 'land' in bhilwara

The patients were given beds at night, in the morning, they saw ‘land’ in bhilwara

भीलवाड़ा।
Mahatma Gandhi Hospital मौसमी बीमारी के चलते महात्मा गांधी चिकित्सालय (एमजीएच) पर मरीजों का भार बढ़ गया है। नतीजन मेल वार्ड में क्षमता से अधिक मरीज भर्ती हो रहे हैं। इनमें कुछ का इलाज जमीन पर बिस्तर लगाकर किया जा रहा है। एेसा पिछले कई दिन से चल रहा है। डॉक्टरों का मानना है कि मौसम में लगातार बदलाव से एेसा हो रहा है।
Mahatma Gandhi Hospital एमजीएच के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. अरुण गौड़ मंगलवार रात जमीन पर लेटे मरीजों को पुराने एनआइसीयू में खाली पड़े १० से अधिक बेड पर शिफ्ट कर दिया। कुछ को दो बेंच जोड़कर बेड बनाकर लिटा दिया गया। २५ से अधिक मरीजों को रात में छुट्टी दे दी गई। बुधवार सुबह डॉक्टर वार्ड में आए लेकिन पुरानी एनआइसीयू में नहीं गए बल्कि वहां से मरीजों को पुन: वहीं बुला लिया। फिर इनमें से कुछ को बैंच तो कुछ को जमीन पर लेटाकर इलाज किया गया।
नर्सिग स्टॉफ का कहना था,मरीज संख्या लगातार बढ़ रही है, लेकिन व्यवस्था में सुधार नहीं हो रहा है। पीएमओ डॉ. गौड़ का कहना है, जल्द ही व्यवस्था में सुधार लाएंगे। मौसम में बदलाव से कुछ परेशानी आ रही है। कुछ समय बाद स्थिति में सुधार आ जाएगा।

Home / Bhilwara / मरीजों को रात में दिया बेड, सुबह फिर दिखाई ‘जमीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो