scriptस्कूल में कबूतरों को दाना डालने आए लोग कंप्यूटर कक्ष का ताला टूटा देखकर रह गए हैरान | Theft in school in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

स्कूल में कबूतरों को दाना डालने आए लोग कंप्यूटर कक्ष का ताला टूटा देखकर रह गए हैरान

क्षेत्र में चोरी लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। चोर पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताकर एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

भीलवाड़ाMay 21, 2019 / 03:35 pm

tej narayan

Theft in school in bhilwara

Theft in school in bhilwara

शाहुपरा।
क्षेत्र में चोरी लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। चोर पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताकर एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पुलिस पूर्व में हुई चोरियों का राजफाश नहीं कर पाई इससे पहले ही चोर एक और चोरी की वारदात को अंजाम दे गए। बीती रात फूलियाखुर्द राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के कम्प्यूटर कक्ष का ताला तोड़कर चोर आठ कंप्यूटर चुरा ले गए। चोरी की घटना का पता विद्यालय में कबूतरों को दाना डालने आए लोगों द्वारा कंप्यूटर कक्ष का ताला टूटा हुआ दिखने पर लगा।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात चोर विद्यालय के कंप्यूटर कक्ष का ताला तोड़कर चोर उसमें रखे आठ कंप्यूटर चुरा ले गए। चोरी की घटना का पता विद्यालय में कबूतरों को दाना डालने आए लोगों द्वारा कंप्यूटर कक्ष का ताला टूटा हुआ दिखने पर लगा। उन्होंने वारदात की सूचना शाला प्रधान को दी। सूचना पर शाला प्रधान मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना का मामले की जांच शुरू की।

Home / Bhilwara / स्कूल में कबूतरों को दाना डालने आए लोग कंप्यूटर कक्ष का ताला टूटा देखकर रह गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो