scriptमोदी की सभा में भाग लेने पहुंचे हजारों कार्यकर्ता | Thousands of workers coming to attend Modi's rally | Patrika News
भीलवाड़ा

मोदी की सभा में भाग लेने पहुंचे हजारों कार्यकर्ता

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाOct 06, 2018 / 04:32 pm

Jyoti Patel

rajasthan news

मोदी की सभा में भाग लेने पहुंचे हजारों कार्यकर्ता

फूलियाकलां/भीलवाड़ा. पीएम नरेंद्र मोदी के अजमेर आगमन व राजस्थान गौरव यात्रा के समापन कार्यक्रम में भाजपा ग्रामीण मंडल शाहपुरा से बड़ी तादात में कार्यकर्त्ता अजमेर पहुंचे। बताया जा रहा हैं की यहां से करीब 36 बसों और अपने निजी वाहनों से सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में पहुंचे ।
भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रामप्रसाद जाट ने बताया कि 36 बसों के लिए प्रभारियों व सप्रभारियों की सूची तैयार कर शाहपुरा बनेड़ा विधायक कैलाश मेघवाल, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी जिला अध्यक्ष दामोदर अग्रवाल को भेज दी गई। जाट ने बताया कि प्रभारी अपनी बसों की संपूर्ण व्यवस्था को संभाले। जिसमें कार्यकर्ताओ को किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं हो । उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता के पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों से शनिवार को अजमेर पहुंचने के लिए आग्रह किया गया। जिसमें हजारों की तादाद में कार्यकर्ता अजमेर पहुंचे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो