scriptपंजाब के दो युवक समेत तीन गिरफ्तार, अफीम और डोडा चूरा बरामद | Three arrested including two youths from Punjab, opium and doda sawdus | Patrika News
भीलवाड़ा

पंजाब के दो युवक समेत तीन गिरफ्तार, अफीम और डोडा चूरा बरामद

जहाजपुरा थाना पुलिस ने सीआईडी (सीबी) जयपुर की सूचना पर माण्डलगढ़ मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान दो मोटरसाइकिलों पर जाते हुए तीन जनों को पकड़ा। उनके पास से १ किलो २७० ग्राम अफीम और १६ किलो ७६० ग्राम डोडा चूरा बरामद किया। पंजाब के दो युवक समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया।

भीलवाड़ाJun 16, 2021 / 09:48 am

Akash Mathur

Three arrested including two youths from Punjab, opium and doda sawdus

Three arrested including two youths from Punjab, opium and doda sawdus

भीलवाड़ा. जहाजपुरा थाना पुलिस ने सीआईडी (सीबी) जयपुर की सूचना पर माण्डलगढ़ मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान दो मोटरसाइकिलों पर जाते हुए तीन जनों को पकड़ा। उनके पास से १ किलो २७० ग्राम अफीम और १६ किलो ७६० ग्राम डोडा चूरा बरामद किया। पंजाब के दो युवक समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। मामले की अग्रिम जांच पारोली थानाप्रभारी को सौपी गई है।
थानाप्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि सीआईडी सीबी से सूचना मिली कि कुछ लोग मादक पदार्थ तस्करी करके ले जा रहे है। इस पर देवली-माण्डलगढ़ मेगा हाइवे पर भूतेश्वर महादेव के निकट नाकाबंदी की गई। शंका के आधार पर दो बाइक पर आ रहे तीन जनों को रोकने का इशारा किया। पुलिसकर्मियों को देखकर युवक वापस गाड़ी घूमाकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। एक बाइक पर सवार पंजाब निवासी जसबीर सिख और शेरखान से १.२७० किलो अफीम और दूसरी बाइक पर सवार दांतड़ा छोटा (बीगोद) निवासी नवरतनसिंह राणावत को गिरफ्तार कर उसके पास से १६ किलो ७६० ग्राम डोडा चूरा बरामद किया।

Home / Bhilwara / पंजाब के दो युवक समेत तीन गिरफ्तार, अफीम और डोडा चूरा बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो