scriptजमीन को लेकर भिड़े दो परिवार, खेत में तीन महिलाओं पर हमला | Three women attacked in the farm | Patrika News
भीलवाड़ा

जमीन को लेकर भिड़े दो परिवार, खेत में तीन महिलाओं पर हमला

चमनपुरा में जमीन विवाद को लेकर खेत में घुसकर कुछ लोगों ने तीन महिलाओं पर हमला कर दिया। जख्मी हालत में महिलाओं को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भीलवाड़ाOct 10, 2019 / 03:00 am

rajesh jain

जमीन को लेकर भिड़े दो परिवार, खेत में तीन महिलाओं पर हमला

जमीन को लेकर भिड़े दो परिवार, खेत में तीन महिलाओं पर हमला

बनेड़ा(भीलवाड़ा)।

क्षेत्र के चमनपुरा में जमीन विवाद को लेकर बुधवार को खेत में घुसकर कुछ लोगों ने तीन महिलाओं पर हमला कर दिया। जख्मी हालत में महिलाओं को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बनेड़ा पुलिस ने हमले का मामला दर्ज किया।

पुलिस के अनुसार चमनपुरा में जमीन को लेकर दो परिवारों में विवाद चल रहा है। इस दौरान सुबह खेत पर सीताबाई (50) पत्नी नारायण, मंजू (27) पत्नी किशन खटीक तथा सुमित्रा (27) पत्नी नारायण काम कर रही थी। इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने खेत में घुसकर तीनों महिलाओं पर हमला कर दिया। घायल महिलाओं को बनेड़ा अस्पताल लाया गया। यहां से जिला मुख्यालय के लिए रैफर कर दिया। पुलिस हमलावरों को नामजद करने में जुटी है।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

गुलाबपुरा. बरल पुलिया के निकट बुधवार शाम को बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक सवार घायल हो गया। दुर्घटना में घायल हुए हरिपुरा निवासी महादेव जाट को गुलाबपुरा चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

Home / Bhilwara / जमीन को लेकर भिड़े दो परिवार, खेत में तीन महिलाओं पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो