scriptब्लैकमेल से परेशान विवाहिता ने जहर खाकर जान दी | Troubled by blackmail, married woman committed suicide by consuming po | Patrika News
भीलवाड़ा

ब्लैकमेल से परेशान विवाहिता ने जहर खाकर जान दी

अजमेर जिले के सावर थाना क्षेत्र के पारलिया में पड़ोसी के ब्लैकमेलिंग से तंग विवाहिता की विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। मृतका का पीहर जहाजपुर क्षेत्र के सरसिया में है। सावर पुलिस ने सोमवार को जहाजपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

भीलवाड़ाOct 18, 2021 / 11:15 pm

Akash Mathur

Troubled by blackmail, married woman committed suicide by consuming po

Troubled by blackmail, married woman committed suicide by consuming po

भीलवाड़ा. अजमेर जिले के सावर थाना क्षेत्र के पारलिया में पड़ोसी के ब्लैकमेलिंग से तंग विवाहिता की विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। मृतका का पीहर जहाजपुर क्षेत्र के सरसिया में है। सावर पुलिस ने सोमवार को जहाजपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के भाई कर रिपोर्ट पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सावर थाने के हैड कांस्टेबल बंशीलाल मीणा ने बताया कि सरसिया निवासी शंकरलाल मीणा ने रिपोर्ट दी। परिवादी ने बताया कि बहन सुनीता का विवाह पारलिया गांव में हुआ। वहां पर पडोसी महेन्द्र कुमार सुनीता को परेशान कर ब्लैकमेल करता था। कोई आपत्तिजनक वीडियो या फोटो आरोपी के पास हो सकता है। इससे परेशान सुनीता ने १६ अक्टूबर को ससुराल में विषाक्त पदार्थ खा लिया। उसे देवली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां १७ अक्टूबर को स्वास्थ्य में सुधार होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सुनीता को पीहर लाया गया। इस बीच सोमवार को सुनीता की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे जहाजपुर अस्पताल लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। शव को जहाजपुर मोर्चरी में रखा गया। सावर थाना पुलिस जहाजपुर पहुंची। वहां पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Bhilwara / ब्लैकमेल से परेशान विवाहिता ने जहर खाकर जान दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो