scriptबेकाबू कार पलटने से दो की मौत, राजस्थान सरकार लिखी गाडी से डोडा चूरा बरामद | Two killed due to uncontrollable car overturning, Doda sawdust recover | Patrika News
भीलवाड़ा

बेकाबू कार पलटने से दो की मौत, राजस्थान सरकार लिखी गाडी से डोडा चूरा बरामद

शाहपुरा थाना क्षेत्र के उनियारा-भीम मार्ग पर कादीसाहना के निकट शनिवार देर रात कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार दो जनों की मौत हो गई।

भीलवाड़ाJan 16, 2022 / 12:15 pm

Akash Mathur

Two killed due to uncontrollable car overturning, Doda sawdust recover

Two killed due to uncontrollable car overturning, Doda sawdust recover

शाहपुरा थाना क्षेत्र के उनियारा-भीम मार्ग पर कादीसाहना के निकट शनिवार देर रात कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार दो जनों की मौत हो गई। महाराष्ट्र पॉसिंग की कार में पीछे राजस्थान सरकार लिखा है। उसमें डोडा चूरा भरा मिला। शाहपुरा थाना पुलिस क्रेन से खींच कर कार को थाने लाई। मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है।
जानकारी के अनुसार जहाजपुर की ओर से आ रही कार कादीसाहना के निकट बेकाबू होकर खाई में पलटी खा गई। इससे उसमें दबने से दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसका पता चलने पर शाहपुरा थाना पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। कार के नम्बर प्लेट पर महाराष्ट्र पॉसिंग के नम्बर लिखे हुए है। वहीं पीछे डिक्की पर राजस्थान सरकार लिखा हुआ है। कार से डोडा चूरा बिखर रहा था। बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गए। पुलिस ने शाहपुरा से क्रेन मंगवाई। उसके बाद कार को खींचकर उसमें फंसे शवों को बाहर निकाला। इसमें ग्रामीणों ने भी सहयोग किया। पुलिस का मनना है कि मादक पदार्थ मध्यप्रदेश से लाया जा रहा था। स्टेरिंग फेल होने से हादसा हुआ। गाड़ी को थाने लाया गया। गाड़ी पर राजस्थान सरकार कैसे लिखा हुआ था। इसकी जांच की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि पुलिस को चकमा देने के लिए राजस्थान सरकार लिखा गया। वहीं वाहन नम्बर भी फर्जी हो सकते है। पुलिस गाड़ी के चेचिस व इंजन नम्बर के आधार पर मालिक का पता कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। मृतक कौन है इस बारे में पता किया जा रहा है। हालांकि अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शवों को शाहपुरा स्थित मोर्चरी में रखवाया।
………….

Home / Bhilwara / बेकाबू कार पलटने से दो की मौत, राजस्थान सरकार लिखी गाडी से डोडा चूरा बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो