scriptबिजली कटौती से खफा ग्रामीणों ने जेईएन को बंधक बनाया | Villagers make JEN hostage in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

बिजली कटौती से खफा ग्रामीणों ने जेईएन को बंधक बनाया

बिजली कटौती से परेशान सरदारनगर के ग्रामीणों ने विद्युत वितरण निगम के कनिष्ठ अभियंता को बस स्टैंड पर बंधक बना बैठाया

भीलवाड़ाAug 25, 2017 / 03:38 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Villagers make JEN hostage in bhilwara, latest news in bhilwara, Bhilwara news in hindi, latest bhilwara news in hindi

बनेड़़ा क्षेत्र के सरदार नगर में ग्रामीणों को समझाते थानाधिकारी

बनेड़ा।
अघोषित बिजली कटौती से परेशान सरदारनगर के ग्रामीणों ने विद्युत वितरण निगम के कनिष्ठ अभियंता को बस स्टैंड पर बंधक बना बिठा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कनिष्ठ अभियंता को ग्रामीणों से छुड़वाया। सरदार नगर ग्राम पंचायत में सुबह 4:00 बजे से बंद हुई बिजली दोपहर 3 बजे तक भी शुरू नहीं हई। इसके बाद ग्रामीण उपखंड कार्यालय पहुंचे तथा उपखंड अधिकारी को मामले की जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीण उपखंड कार्यालय पहुंचे तथा उपखंड अधिकारी को मामले की जानकारी दी। उपखंड कार्यालय में ग्रामीणों व बिजली निगम के अधिकारियों के बीच समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं।
PIC : सत्तारूढ़ दल के पार्षद के घर क्रिकेट सट्टा, करोड़ों का हिसाब किताब व उपकरण मिले


जानकारी के अनुसार बिजली निगम के कनिष्ठ अभियंता गजेंद्र मीणा को सरदारनगर बस स्टैंड पर ग्रामीणों ने बंधक बनाकर बस स्टैंड पर बिठा लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेईएन मीणा को ग्रामीणों से मुक्त कराया। इसके बाद ग्रामीण उपखंड कार्यालय पहुंचे तथा उपखंड अधिकारी को मामले की जानकारी दी। उपखंड कार्यालय में ग्रामीणों व बिजली निगम के अधिकारियों के बीच समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं।
READ: पति को कुएं में गिरा देख पत्नी चिल्लाई, लोग मदद को आए तब हो चुकी थी देर


गौरतलब है कि परेशान ग्रामीणों ने चार दिन पूर्व भी रात को ग्रिड पर प्रदर्शन कर सरदार नगर फीडर को अलग करने की मांग की थी। लेकिन विद्युत निगम के कर्मचारियों ने आश्वासन देकर ग्रामीणों को वापस भेज दिया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार सुबह 4 से वापस बिजली कटौती शुरू कर दी गई है जो अभी तक चालू नहीं हुई है। ग्रामीणों ने बताया अगर विद्युत विभाग ऐसे ही अपनी मर्जी से बिजली कटौती करते हैं। इनका कोई समय निर्धारित नहीं है।
 

रात के समय होती है परेशानी
बारिश के दिनों में रात के समय बिजली कटौती से ग्रामीणों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है। जीव जंतुओं के साथ ही हर समय चोरों का भय बना रहता है। तेज गर्मी व उमस से लोग बेहाल है।

Home / Bhilwara / बिजली कटौती से खफा ग्रामीणों ने जेईएन को बंधक बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो