रोगियों की बजाए एंबुलेंस से नशीला पदार्थ ले जा रहे थे

पारोली थाना पुलिस ने रोगियोंं की एंबुलेंस से 658 किलो डोडा-चूरा बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया है। यह डोडा-चूरा कोटा से ब्यावर ले जाया जा रहा था। डोडा.चूरा भरी एंबुलेंस कोटा से बिजौलियां तक अन्य लोग लाए थे। उसे एंबुलेंस बिजौलियां में सौंपी गई और उसे ब्यावर तक ले जानी थी। जिसके बदले उसे दस हजार रुपये मिलने थे

By: Narendra Kumar Verma

Published: 21 Nov 2020, 01:08 PM IST

भीलवाड़ा। पारोली थाना पुलिस ने रोगियोंं की एंबुलेंस से 658 किलो डोडा-चूरा बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया है। यह डोडा-चूरा कोटा से ब्यावर ले जाया जा रहा था। पारोली थाना प्रभारी रामपाल विश्ननोई ने बताया कि गुरुवार मध्यरात्रि में हैडकांस्टेबल शिवदान सिंह गश्त पर थे। सिंह ने कोटड़ी-शाहपुरा वाया दांतड़ा मार्ग पर एक एंबुलेंस को रोका। उसमें एक व्यक्ति सवार था। एंबुलेंस में कट्टे भरे नजर आए। इस पर सिंह ने मादक पदार्थ होने की संभावना के चलते थाना प्रभारी को सूचना दी। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। जहां एंबुलेंस की जांच की तो उसमें 32 कट्टे डोडा.चूरा के मिले। चालक ने पूछताछ मेंं बारां जिले के छीपा बड़ोद निवासी मुनाब अली पुत्र हनीफ अली सैय्यद बताया। पुलिस ने बाद में चालक एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। जब्त डोडा चूरा का वजन 658 किलो हुआ।

बिजौलियां से सौंपी थी एंबुलेंस
आरोपित मुनाब अली ने पूछताछ में खुलासा किया कि यह डोडा.चूरा भरी एंबुलेंस कोटा से बिजौलियां तक अन्य लोग लाए थे। उसे एंबुलेंस बिजौलियां में सौंपी गई और उसे ब्यावर तक ले जानी थी। जिसके बदले उसे दस हजार रुपये मिलने थे, मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने कोटडी थाना प्रभारी के जिम्मे की है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned