scriptहरिद्वार-उदयपुर एक्सप्रेस के आगे आत्‍महत्‍या के लिए आई पत्नी को बचाने मासूम को गोद में लेकर दौड़ता पति, लोको पायलट ने लगाए ब्रेक | woman in front of the train for suicide in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

हरिद्वार-उदयपुर एक्सप्रेस के आगे आत्‍महत्‍या के लिए आई पत्नी को बचाने मासूम को गोद में लेकर दौड़ता पति, लोको पायलट ने लगाए ब्रेक

पायलट ने महिला का इरादा भांपा और ब्रेक लगाए ट्रेन महिला के पास आ चुकी थी लेकिन आकर ठहर गई

भीलवाड़ाApr 17, 2018 / 01:19 am

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, woman in front of the train for suicide in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

पायलट ने महिला का इरादा भांपा और ब्रेक लगाए ट्रेन महिला के पास आ चुकी थी लेकिन आकर ठहर गई

भीलवाड़ा।

हरिद्वार-उदयपुर एक्सप्रेस के लोको पायलट की सूझबूझ से सोमवार को एक परिवार बड़ी गमी से बच गया। दोपहर करीब एक बजे ट्रेन भीलवाड़ा स्टेशन से रवाना ही हुई थी कि लोको पायलट ने चितौड रोड स्थित ओवरब्रिज के निकट रेल लाइन पर एक महिला नजर आई। महिला पटरी के बीचोंबीच खड़ी थी। पायलट ने हॉर्न दिया लेकिन महिला पटरी से हटी नहीं। पायलट ने महिला का इरादा भांपा और ब्रेक लगा दिए। इस बीच ट्रेन महिला के पास आ चुकी थी लेकिन कुछ दूर आकर ठहर गई। हालांकि महिला फिर भी ट्रेक पर खड़ी रही।
READ: टैंक की सफाई करने उतरे मकान मालिक बचाने उतरे दो पड़ौसियों समेत तीन की जहरीली गैस से मौत, मचा हाहाकार

पायलट इंजन से उतरा और महिला को डांटा लेकिन गुस्साई महिला पर कोई असर नहीं पड़ा। आसपास से लोग आ गए। इसी बीच अपने बच्चे को गोद में लिए महिला का पति भी मौके पर पहुंच गया। ट्रेन से कुछ यात्री भी उतरे और जानने लगे कि माजरा क्या है। लोगों ने महिला को समझाया तो वह ट्रेक से हटी। ट्रेन करीब पांच मिनट खड़ी रही। फिर आगे बढ़ गई।
READ: दिनदहाड़े बैंक से 31 हजार 500 रुपए चोरी, मकान में चोरी का प्रयास

फिर नजर मालगाड़ी पर दौड़ाई

इस समझाइश के बावजूद महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ। कुछ देर बाद उधर से गुजरी मालगाड़ी की ओर लपकने की कोशिश की लेकिन सावचेत पति व लोगों ने टोक दिया। पति का कहना था, महिला का पानी भरने की बात को लेकर अन्य परिजनों से झगड़ा हुआ था।
तीन हजार का ईनामी आरोपित चढ़ा हत्थे

बागोर. कारोही थाना पुलिस ने नाबालिग को भगा ले जाने के मामले में तीन हजार के ईनामी आरोपित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की तलाश में राजस्थान, गुजरात व मध्यप्रदेश में दबिश दी गई थी।

थानाधिकारी सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि खाटटूर (मध्यप्रदेश) निवासी चंदू उर्फ चन्द्रकांत वर्मा (30) को गुजरात से गिरफ्तार किया। मामले में आरोपित के दो रिश्तेदारों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस अधीक्षक ने आरोपित पर तीन हजार के ईनाम की घोषणा कर रखी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो