scriptट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत | Youth killed by train in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

रेलवे स्टेशन पर शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

भीलवाड़ाJan 27, 2018 / 11:03 pm

tej narayan

Bhilwara, Bhilwara news, Youth killed by train in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

रेलवे स्टेशन पर शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। रेलवे चौकी पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

हमीरगढ़।

रेलवे स्टेशन पर शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। रेलवे चौकी पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस के अनुसार मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।
READ: गहूंली में चोरों का धावा, दो मकान और एक दुकान का ताला तोड़कर लाखों का माल पार


चित्तौडग़ढ़ जीआरपी थानाप्रभारी लालसिंह ने बताया कि हमीरगढ़ घनश्याम उर्फ पिंटू उदावत (36) शनिवार तड़के पटरी पर गया। इससे भीलवाड़ा की ओर से आ रही डेमो गाडी की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव क्षत-विक्षित हालत हो गया। सूचना पर लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। सूचना पर जीआरपी पुलिस वहां पहुंची। शव को मोर्चरी में रखवाया। घटना के कारण कुछ देर का ट्रेन में विलम्ब हुआ।
READ: शौच कर लौटते समय कुत्ता पीछे पड़ने से भागते समय बच्चा टैंक में गिरा, कांच की बोतल गले में घुसने से मौत

अस्पताल में युवक और उद्यान में वृद्ध मृत मिला
भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल में युवक और राजीव गांधी उद्यान में वृद्ध मृत मिला। सम्बंधित थाना पुलिस ने पहचान नहीं होने से शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस उसकी पहचान के प्रयास कर ही है।
READ: जनप्रतिनिधियों के रोड शो ने रोका रास्ता, दो घंटे तक परेशान रहे यात्री वाहन


पुलिस के अनुसार एमजीएच के आउटडोर में ३६ वर्षीय युवक डॉक्टर को दिखाने आया। उसे अन्य लोग मृत हालत में देखा। सूचना पर भीमगंज पुलिस वहां पहुंची। मृतक की तलाशी ली तो उसकी जेब में रोगी पर्ची मिली। जिसमें रमेेश कुमार नाम लिखा हुआ था। उसमें पता नहीं था। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। उधर, नेहरू उद्यान के पीछे राजीव गांधी पार्क में घूमने गए लोगों ने सत्तर वर्षीय एक व्यक्ति मृत हालत में मिला। सुभाषनगर थाना पुलिस उसकी पहचान के प्रयास कर ही है।

Home / Bhilwara / ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो