scriptमामी और भांजे के बीच 6 साल परवान चढ़ी मोहब्बत, राज खुला तो उठाया खौफनाक कदम | 6 years of love between aunt and nephew want to suicide | Patrika News
भिंड

मामी और भांजे के बीच 6 साल परवान चढ़ी मोहब्बत, राज खुला तो उठाया खौफनाक कदम

प्रेमी जोड़े को अलग किया तो एक ने गले तो दूसरे ने पेट में मार लिया चाकू , जिला अस्पताल में करवाया भर्ती

भिंडMay 18, 2020 / 12:59 pm

हुसैन अली

मामी और भांजे के बीच 6 साल परवान चढ़ी मोहब्बत, राज खुला तो उठाया खौफनाक कदम

मामी और भांजे के बीच 6 साल परवान चढ़ी मोहब्बत, राज खुला तो उठाया खौफनाक कदम

भिण्ड. प्रेमी जोड़े को परिजनों ने अलग करने की कोशिश की तो वे जान देने पर आमादा हो गए। महिला ने गले पर जबकि युवक ने पेट में चाकू मारकर खुद को जख्मी कर लिया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना देहात थाना क्षेत्र के बरुआ नगर इलाके में रविवार दोपहर करीब १२ बजे की है। महिला तथा युवक दोनों ही शादीशुदा हैं और महिला रिश्ते में युवक की मामी बताई गई है।
मामी और भांजे के बीच 6 साल परवान चढ़ी मोहब्बत, राज खुला तो उठाया खौफनाक कदम
जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय रामू जाटव पुत्र मुंशीलाल जाटव निवासी बुलाकी का पुरा चरथर एवं बिरला नगर ग्वालियर निवासी 27 वर्षीय सुनीता पत्नी हरी सिंह जाटव को घायल अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। रिश्ते में रामू सुनीता का भांजा बताया गया है और दोनों ही पिछले ६ साल से एक-दूसरे के प्रेम में हैं। सुनीता का कहना है कि उसका डेढ़ वर्षीय बेटा भी रामू का ही है। स्वयं रामू ने इसे स्वीकार किया था।
पति को छोड़ रामू के पास आ गई सुनीता, किराए पर लिया घर

सुनीता ने पुलिस को बताया कि पति की प्रताडऩा से परेशान होकर उसने १३ मई को घर छोड़ दिया था। अपने डेढ़ वर्षीय बेटे को लेकर लॉकडाउन के चलते वह पैदल ही ग्वालियर से मालनपुर पहुंच गई थी, जहां से उसका प्रेमी रामू जाटव उसे बाइक पर बैठा लाया था। भिण्ड लाने के बाद उसने बरुआ नगर में न सिर्फ सुनीता को किराए से मकान दिलाया बल्कि गृहस्थी का सामान भी खरीदकर रख दिया था।
परिजनों ने शुरू की रामू पर नजर रखना

सुनीता के पति हरी सिंह जाटव ने रामू के पिता मुंशीलाल के मोबाइल पर कॉल कर कहा था कि सुनीता ग्वालियर से चली गई है। संभवत: वह रामू के साथ होगी। एेसे में मुंशीलाल ने रामू से सुनीता के बारे में पूछा तो उसने जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। एेसे में परिजन ने उस पर नजर रखना शुरू की। रविवार को सुनीता ने रामू को कॉल कर गैस सिलेंडर लाने के लिए कहा। रामू सिलेंडर लेकर जा रहा था तभी उसके भाई भी पीछा करते हुए बरुआ नगर तक पहुंच गए। जैसे ही रामू ने घर में प्रवेश किया, भाइयों ने परिवार के अन्य लोगों को भी बुला लिया। सुनीता को वापस जाने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया, लेकिन डायल १०० पर कॉल कर पुलिस बुलाई तो सुनीता ने गले में चाकू मार लिया। यह देख रामू ने भी उसके हाथों से चाकू छीनकर अपने पेट में मार लिया।

Home / Bhind / मामी और भांजे के बीच 6 साल परवान चढ़ी मोहब्बत, राज खुला तो उठाया खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो