scriptLoksabha Election 2024: मतदान के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, वोटिंग करने जा रहे शख्स की हालत गंभीर | Bhind Firing: Firing on a person going to voting condition critical FIR registered against 2 accused crime in mp | Patrika News
भिंड

Loksabha Election 2024: मतदान के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, वोटिंग करने जा रहे शख्स की हालत गंभीर

लोकसभा चुनाव में मतदान के दौरान एमपी से बड़ी खबर, यहां भिंड में मतदान के लिए जा रहे शख्स पर गोलीबरी की सनसनीखेज घटना से दहशत में लोग

भिंडMay 07, 2024 / 04:19 pm

Sanjana Kumar

MP Loksabha 2024 News: शहर के बीटीआई रोड पर पर वोट डालने जा रहे राघवेंद्र खटीक को दो बाइक सवारों ने गोली मारी। गोली पेट मे लगी है। आरोपी महावीर नगर से बाइक पर सवार होकर आए थे। घायल को जिला अस्पताल भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे गंभीर स्थिति देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

भतीजे ने बताया कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

भतीजे सागर ने बताया कि कुछ दिन पहले आरोपियों के साथ विवाद हुआ था। हालांकि विवाद क्या और क्यों था फिलहाल इस बारे में अब तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना का लोक सभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं

उधर भिंड कलेक्टर का कहना है कि पुरानी रंजिश पर विद्यावती कॉलेज के ठीक सामने राघवेंद्र खटीक का घर है। वह घर पर ही ही बैठा था। तभी दो लोगों ने फायरिंग कर दी। गोली राघवेंद्र के पेट मे लगी। जिससे वह घायल हो गया। उसे तत्काल जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां गंभीर हालत देखते हुए घायल राघवेंद्र को डॉक्टर्स ने ग्वालियर रेफर कर दिया। कलेक्टर ने ये भी कहा कि घटना का लोक सभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। मामला आपसी रंजिश का है।

Hindi News/ Bhind / Loksabha Election 2024: मतदान के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, वोटिंग करने जा रहे शख्स की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो