scriptबसपा कर्यकर्ताओं की मारपीट कर प्रचार रथ के होर्डिंग फाड़े | BSP activists tearing hoardings of publicity chariot | Patrika News
भिंड

बसपा कर्यकर्ताओं की मारपीट कर प्रचार रथ के होर्डिंग फाड़े

भाजपा प्रत्याशी पर लगाए आरोप, केस दर्ज करने की मांग को लेकर थाने के बाहर धरने पर बैठे बसपा कार्यकर्ता

भिंडOct 26, 2020 / 10:13 pm

महेंद्र राजोरे

बसपा कर्यकर्ताओं की मारपीट कर प्रचार रथ के होर्डिंग फाड़े

थाने के बाहर धरने पर बैठे बसपा कार्यकर्ता।

मेहगांव. चुनाव प्रचार के दौरान 26 अक्टूबर की शाम करीब पांच बजे मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बघोरा में बसपा के प्रचार रथ पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान न केवल कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई, बल्कि रथ पर लगे होर्डिंग भी फाड़ दिए। बसपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत पुलिस को की है। कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में बसपा कार्यकर्ता थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए।

बसपा कार्यकर्ता सुरजीत सिंह नरवरिया ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि वह चुनाव प्रचार के लिए रथ लेकर अपने दो अन्य साथियों के साथ बघोरा गांव गया था जहां पूर्व से जनसंपर्क कर रहे भाजपा प्रत्याशी की मौजूदगी में उनके समर्थकों ने अचानक प्रचार रथ के पास आकर अभद्रता शुरू कर दी। इतना ही नहीं बसपा के रथ पर उन्होंने भाजपा के पर्चे चिपका दिए। आवेदन में बताया विरोध करने पर सुरजीत तथा उसके साथियों की मारपीट की गई। रथ पर लगे बसपा प्रत्याशी के होर्डिंग को भी फाड़ दिया गया। घटना की जानकारी होने पर अन्य कार्यकर्ता एकत्र होकर मेहगांव थाना पहुंचे जहां संबंधितों के खिलाफ केस दर्ज करने के बजाए पुलिस ने मामले की जांच में उलझा दिया। लिहाजा गुस्साए बसपा कार्यकर्ता देर शाम तक थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए।

Home / Bhind / बसपा कर्यकर्ताओं की मारपीट कर प्रचार रथ के होर्डिंग फाड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो