scriptटोलप्लाजा पर गुंडागर्दी, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा | Bullying on toll-plaza beaten employees | Patrika News
भिंड

टोलप्लाजा पर गुंडागर्दी, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ऊपरी और भिण्ड की ओर से चार लग्जरी जीपों में आए थे डेढ़ दर्जन बदमाश, सीसीटीवी कैमरे, बाइक्स तोड़ी, चार घंटे तक फ्री रहा वाहनों का आवागमन

भिंडDec 24, 2017 / 11:43 pm

shyamendra parihar

luxury, jeeps, bhinds, crooks, cameras, bikes, traffic, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. भिण्ड-गोपालपुरा मार्ग पर स्थित ऊ मरी टोलप्लाजा पर शनिवार रात चार स्कार्पियों से आए डेढ़ दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक घंटे तक जमकर धमाल मचाया और ड््यूटी पर मौजूद आधा दर्जन कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। कर्मचारियों को जान बचाने के लिए खेतों में भागना पड़ा। पुलिस ने टोल मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
शनिवार रात ११.३० और १२ बजे के बीच चार स्कार्पियो में सवार होकर आए करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों ने वाहन दोनों ओर के स्पीड ब्रेकर पर खड़े कर दिए और बंदूकों से फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश बूथ पर पहुंचे और कर्मचारियों को बंदूकों से पीटना शुरू कर दिया। कुछ कर्मचारी कैश लेकर भागे। कर्मचारियों ने खेतों में छिपकर किसी प्रकार जान बचाई। पहचान छिपाने के इरादे से बदमाशों ने टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे तथा बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बदमाशों ने कर्मचारियों को धमकी दी कि यदि वे कल से काम पर आए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। इसके बाद बदमाश सर्वर रूम तक पहुंच गए। टोल चलाने वाले कर्मचारियों को धमकाया। इसी बीच ऑफिस के कर्मचारियों की सूचना पर डायल-१०० भी पहंच गई थी, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। रात करीब २ बजे थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंंचे और कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली। कम्प्यूटर क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण चार घंटे तक टोल पर वाहनों का आवागमन फ्र ी रहा।
पुलिस के जाते ही फिर आ धमके बदमाश

जैसे ही शिफ्ट चेंज हुई वैसे ही उक्त बदमाश बंदूक लहराते हुए फिर से आए और कर्मचारियों को धमकाने लगे। कई कर्मचारियों के रविवार को ड्यूटी पर न आने के कारण कंपनी के अधिकारियों को खुद ही काम करना पड़ा है।
कथन

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। टोल प्रबंधन से सीसीटीवी की फुटेज ली गई हैं। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।
गोपालङ्क्षसह सिकरवार टीआई, ऊमरी

५२ हजार कीमत की शराब सहित जीप जब्त

भिण्ड ञ्च पत्रिका. ऊमरी थाना पुलिस ने शनिवार देर रात को थानाक्षेत्र के ग्राम बिलाव के पास से गश्त के दौरान लगभग ५२ हजार रुपए कीमत की अवैध अंग्रेजी शराब से लदी एक बोलेरो जीप यूबी एकस ००१३३४८ को जब्त किया है। अटेर पुलिस ने भी शनिवार को सकलपुरा तिराहा पर से मुकेश किराना स्टोर नामक दुकान से २० क्वार्टर अवैध देशी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में मुकेश भदौरिया निवासी सुकलपुरा के खिलाफ आबकारी अधिनियम का अपराध दर्ज कर लिया है।
50 साल के व्यक्ति की मौत

भिण्ड ञ्च पत्रिका. सिटी कोतवाली क्षेत्र के घियाई मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार को शंकर पुत्र हरिविलास (५०) की अचानक तबियत बिगडऩे के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद शव परिजनों के सुपुर्दकर दिया तथा मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

Home / Bhind / टोलप्लाजा पर गुंडागर्दी, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो