scriptभीषण सड़क हादसा, सात की मौत, लहूलुहान मां के पास बिलखता रहा मासूम, देखें video | Bus container collides in Bhind, many passengers killed | Patrika News

भीषण सड़क हादसा, सात की मौत, लहूलुहान मां के पास बिलखता रहा मासूम, देखें video

locationभिंडPublished: Oct 01, 2021 02:49:24 pm

Submitted by:

deepak deewan

महिला सहित 7 लोगों की मौत जबकि डेढ़ दर्जन यात्री बुरी तरह घायल हो गए

accident.png
भिंड. मध्यप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. प्रदेश के भिंड जिले में हुए इस हादसे में कई यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 18 से ज्यादा यात्रियों के गंभीर रूप से घायल हो जाने की भी सूचना है. हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जबकि मौके पर मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
भिंड के गोहद विकासखंड अंतर्गत गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में यह दुर्घटना हुई. क्षेत्र के घूम का पुरा के निकट नेशनल हाईवे 719 पर एक यात्री बस और कंटेनर में भिड़ंत हो गई. कंटेर और बस की भीषण टक्कर से बस के अंदर सवार एक महिला सहित 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए हैं.
मध्यप्रदेश के परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने बस हादसे में यात्रियों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए उनके परिजन को 4-4 लाख रूपये देने की घोषणा की. घायल व्यक्तियों को 50-50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी.
accidnt2.jpg

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश परिवहन निगम की एक बस क्रमांक एमपी 07 आर 1168 ग्वालियर से सवारियां भरकर बरेली के लिए रवाना हुई थी. इसी दौरान गोहद चौराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत सामने से आ रहे कंटेनर से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार एक महिला और छह पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई.

इधर डेढ़ दर्जन यात्री बुरी तरह घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि मालनपुर और गोहद थाने का पुलिस बल भी बचाव कार्य के लिए हादसा स्थल पर पहुंच गया है.

प्रदेश के परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने बस हादसे में 7 लोगो की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा और निर्देशानुसार घटना में मृत व्यक्तियों के परिजन को 4-4 लाख रूपये एवं घायल व्यक्तियों को 50-50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी. साथ ही संबंधित अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84kq7r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो