scriptकांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी घर से भागी, पति की डांट से थी नाराज | Patrika News
भिंड

कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी घर से भागी, पति की डांट से थी नाराज

– भिण्ड का मामला: दिल्ली में बहन के घर पर मिली

भिंडJun 28, 2022 / 06:41 am

दीपेश तिवारी

congress_candidate.jpg

भिण्ड। नगर पालिका लहार के वार्ड नंबर 11 से कांग्रेस की महिला पार्षद प्रत्याशी पति की डांट से नाराज होकर घर से चली गई। सोमवार सुबह 7 बजे तक उसके मोबाइल की लोकेशन दतिया के सेंवढ़ा के पास सेंथरी में मिली थी। उसके बाद से मोबाइल बंद था। देर शाम उसका मोबाइल चालू हुआ, तब पता चला कि वह दिल्ली में रहने वाली बड़ी बहन के घर चली गई थी।

थाना प्रभारी शिव सिंह यादव के अनुसार, सुनील कुशवाह ने बताया कि उसकी पत्नी पूजा को कांग्रेस ने मढिय़ापुरा से पार्षद प्रत्याशी बनाया है। रविवार शाम को प्रचार से लौटने के बाद पूजा मोबाइल पर किसी से वीडियो कॉल से बात कर रही थी। इस पर सुनील ने उसे डांट दिया। बाद में परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया और सो गए।

जब सुनील की नींद खुली तो पूजा घर में नहीं थी। प्रत्याशी के घर और चुनाव छोड़कर जाने से पार्टी के पदाधिकारी सकते में आ गए थे। पति व पुलिस ने पूजा को न केवल उसके मायके में, बल्कि आसपास सभी जगह तलाशा, लेकिन उसका सुराग नहीं मिल पा रहा था। आखिरकार वह दिल्ली में मिल गई।
इधर, कांग्रेस के आरोप
वहीं एक अन्य मामले में भोपाल में कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने सोमवार को कहा कि जनादेश बताता है कि भाजपा के झूठ की पोल खुल गई है। दरअसल भोपाल में मध्यप्रदेश में प्रथम चरण के पंचायत चुनावों पर 75 फीसदी से अधिक कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई है। यानी जनादेश कांग्रेस के पक्ष में है, भाजपा के झूठ की पोल भी खुल गई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनावों के दौरान भाजपा ने बड़े पैमाने पर धनबल, बाहुबल का प्रयोग किया। कांग्रेस पार्टी द्वारा सप्रमाण गई शिकायतों के आधार पर पुनर्मतदान करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में निर्वाचित प्रतिनिधियों के प्रमाण पत्र जो कि 14 जुलाई को दिए जाने हैं, तत्काल 1 सप्ताह के अंदर दिए जाएं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 15 महीने की कमलनाथ की कांग्रेस सरकार ने पूर्ववर्ती सरकार की कोई भी योजना बंद नहीं की थी, बल्कि सभी को व्यवस्थित करके जन हितैषी बनाया था।

Home / Bhind / कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी घर से भागी, पति की डांट से थी नाराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो