scriptडबल मर्डर : चरित्र संदेह में पत्नी और उसके प्रेमी की गोली मार कर दी हत्या | double murder wife and her lover shot dead | Patrika News
भिंड

डबल मर्डर : चरित्र संदेह में पत्नी और उसके प्रेमी की गोली मार कर दी हत्या

भिण्ड जिले के मऊ कस्बे में सनसनीखेज वारदात

भिंडJul 26, 2020 / 12:59 pm

हुसैन अली

भिण्ड. चरित्र संदेह में भिंड जिले के मऊ कस्बे अंतर्गत वार्ड क्रमांक 8 में रह रही एक 25 वर्षीय महिला और उसके करीब 35 वर्षीय प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई हत्या का संदेह है मृतका महिला के पति पर जाहिर किया गया है। हालांकि अभी विधिवत एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।
पुलिस के मुताबिक सरोज यादव का शव उसके ही घर के कमरे में खून से लथपथ पड़ा हुआ बरामद किया गया है वहीं ऑयल मिल संचालक हरिओम अग्रवाल का सब उसके ही घर के बाहर पड़ा देखा गया मृतक हरिओम की मोटरसाइकिल भी उसकी लाश से कुछ ही दूरी पर पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि मृतक हरिओम अग्रवाल और मृतका सरोज यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसे मृतका सरोज के पति आनंद सेन यादव ने शनिवार और रविवार की रात देख लिया और इसी से आवेश में आए आनंद यादव ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। यहां बता दें कि आनंद यादव परिवार के अन्य सदस्यों सहित फरार है। पुलिस का प्रारंभिक संदेश आनंद यादव पर ही है। पुलिस ने दोनों शव पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Bhind / डबल मर्डर : चरित्र संदेह में पत्नी और उसके प्रेमी की गोली मार कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो